मनीष कश्यप की रिहाई के लिए बिहार बंद, मोतिहारी में प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों पर होगी एफआईआर दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1623394

मनीष कश्यप की रिहाई के लिए बिहार बंद, मोतिहारी में प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों पर होगी एफआईआर दर्ज

Bihar Band: यूटुबर मनीष कश्यप के समर्थन में बिहार बंद के आह्वान पर मोतिहारी में कई जगहों पर मनीष कश्यप के समर्थकों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया है. हालांकि बिहार बंद का मोतिहारी के बाजार, कार्यालय, कॉलेज, स्कूल जैसे संस्थानों पर कोई असर नहीं पड़ा है. 

मनीष कश्यप की रिहाई के लिए बिहार बंद, मोतिहारी में प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों पर होगी एफआईआर दर्ज

मोतिहारीः Bihar Band: यूटुबर मनीष कश्यप के समर्थन में बिहार बंद के आह्वान पर मोतिहारी में कई जगहों पर मनीष कश्यप के समर्थकों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया है. हालांकि बिहार बंद का मोतिहारी के बाजार, कार्यालय, कॉलेज, स्कूल जैसे संस्थानों पर कोई असर नहीं पड़ा है. लोग सामान्य दिनों की तरह अपने-अपने कामो में लगे हुए है. 

सरकार के खिलाफ नारेबाजी
कोटवा थाना क्षेत्र, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र, हरसिद्धि थाना क्षेत्र और केसरिया थाना क्षेत्र में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया गया. हालांकि पुलिस के पहुंचते ही ज्यादातर जगहों से प्रदर्शनकारी भाग खड़े हुए. कोटवा कदम चौक के समीप NH 27 को समर्थकों ने जाम कर सरकार के खिलाफ नारे लगाये. जाम करीब डेढ़ घंटे तकत लगा रहा है. जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार एन एच के दोनों तरफ लग गई है. 

मनीष कश्यप की रिहाई की करी मांग
लोगों की मांग है कि मनीष कश्यप जो सच को दिखाते थे, उनकी रिहाई जल्द हो. जिससे वे आम लोगों की बात को पुनः रखना शुरू कर दें. केसरिया के पीताम्बर चौक पर भी सड़क जाम कर प्रदर्शन किया गया. मुफ्फसिल थाना के बसतपुर में प्रदर्शन हुआ है तो हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सेवराहां में भी सड़क जाम कर प्रदर्शन हुआ है. 

प्रदर्शनकारियों पर होगी एफआईआर दर्ज
हालांकि सड़क जाम और प्रदर्शन पर मोतिहारी पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर रखा है. एसपी कान्तेश मिश्रा ने बताया है कि सड़क जाम कर प्रदर्शन करने वाले सभी प्रदर्शनकारियों पर एफआईआर दर्ज कर कारवाई होगी.

गिरफ्तारी पर लगाए सरकार विरोधी नारे
मनीष कश्यप का गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद के आह्वान पर मुजफ्फरपुर के कई संगठनों ने जिले के हर जगह पर सड़क जाम कर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर सरकार विरोधी नारे लगाए और यातायात को पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया. प्रदर्शनकारियों को समझाने में पुलिस लगी रही, लेकिन प्रदर्शनकारी जब तक मनीष कश्यप की रिहाई नहीं होती है तब तक उग्र आंदोलन करने तक की भी चेतावनी दे दी है. 

इनपुट- पंकज कुमार

यह भी पढ़ें- भागलपुर: मनीष कश्यप के समर्थन में जमकर प्रदर्शन, सरकार का पुतला दहन, लगी ट्रकों की लंबी कतार

 

Trending news