Gopalganj News: नाबालिग गैंगरेप पीड़िता अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1853794

Gopalganj News: नाबालिग गैंगरेप पीड़िता अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागी

बिहार में गोपालगंज जिले की एक नाबालिग सामूहिक बलात्कार पीड़िता 1 सितंबर की रात अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में सफल रही, एक अधिकारी ने रविवार को बताया, 'नाबालिग का तीन लोगों ने अपहरण किया था.

Gopalganj News: नाबालिग गैंगरेप पीड़िता अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागी

पटनाः बिहार में गोपालगंज जिले की एक नाबालिग सामूहिक बलात्कार पीड़िता 1 सितंबर की रात अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में सफल रही, एक अधिकारी ने रविवार को बताया, 'नाबालिग का तीन लोगों ने अपहरण किया था. अपहरणकर्ताओं से बचकर भागी नाबिलग सदर अस्पताल पहुंच गई.'

पीड़िता जिले में बैकुंठपुर पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत आने वाले एक गांव की मूल निवासी है. उसके साथ 14 अप्रैल को दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था. इस संबंध में पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी और एक आरोपी को गिरफ्तार कर गया था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के परिजन केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे. शुक्रवार शाम को जब वह अपने घर के बाहर गई थी, तब चार पहिया वाहन में नाबालिग लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया.

पीड़िता के बयान के मुताबिक, कुछ दूरी तय करने के बाद आरोपी ने पानी की बोतलें खरीदने के लिए कार रोकी. पीड़िता मौका देख कर कार से कूद गई. वह किसी तरह सदर अस्पताल पहुंची और बेहोश हो गयी. अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे देखा और आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया. अस्पताल प्रशासन ने घटना की जानकारी पीड़ित परिवार और स्थानीय पुलिस को दी.

सदर थाने के प्रभारी धनंजय कुमार राय ने कहा,'नाबालिग का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पीड़िता के लिखित बयान पर हमने तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

उसकी मां ने बताया कि 14 अप्रैल को दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था और उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया था और दूसरा फरार है. पीड़िता की मां ने यह भी दावा किया कि आरोपी उन पर सामूहिक बलात्कार का मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे.

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar: जातीय गणना के सियासी धार को कुंद करने के लिए 'छुट्टी' कटौती का बवंडर!

Trending news