Bihar News: बंधक बनाकर 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, वीडियो किया वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325102

Bihar News: बंधक बनाकर 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, वीडियो किया वायरल

Rape In Gopalganj: गोपालगंज में 13 साल की बच्ची के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है. 

Bihar News: बंधक बनाकर 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, वीडियो किया वायरल

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है. जहां तीन दरिंदों ने मिलकर एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है. मामले का बाद वीडियो वायरल होते हैं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और आरोपियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश बढ़ गया.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के भोरे थाना क्षेत्र की है. अपने घर के पास मक्के की खेत की तरफ गई किशोरी के साथ तीन दरिंदों ने बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने पहले उसका मुंह दबा कर पकड़ा और फिर बंधक बना लिया. आरोपियों ने पीड़िता और उसकी मां को पुलिस से इस मामले में शिकायत नहीं करने की धमकी दी थी, जिसके बाद से ही पीड़ित परिवार डरा और सहमा हुआ है. 

दो आरोपी फरार
वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने भोरे थाना क्षेत्र के पियरौटा गांव निवासी गैंगरेप आरोपी संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो दरिंदे अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. दोनों की पहचान बैरौना गांव के राघव मांझी और और लुहसी गांव निवासी आशिफ मंसूरी के रूप में की गई है. 

ये भी पढ़ें- Dumka Girl Death : एकतरफा प्यार में मुस्लिम युवक द्वारा युवती को जिंदा जलाए जाने पर बवाल, धारा 144 लागू

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
वहीं इस मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. फरार हुए दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए यूपी और बिहार के सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी, साथ ही पुलिस ने स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की बात भी कही है.

Trending news