मुजफ्फरपुर में नकली नोटों के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, कई गड्डियां भी बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1997741

मुजफ्फरपुर में नकली नोटों के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, कई गड्डियां भी बरामद

Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.मुजफ्फरपुर-पटना मुख्य मार्ग के फकुली ओपी के समीप पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से जाली नोट के खेप को बरामद किया है. बताया जा रहा है जाली नोट की ये खेप नेपाल से मंगवाई गई थी.

मुजफ्फरपुर में नकली नोटों के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, कई गड्डियां भी बरामद

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.मुजफ्फरपुर-पटना मुख्य मार्ग के फकुली ओपी के समीप पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से जाली नोट के खेप को बरामद किया है. बताया जा रहा है जाली नोट की ये खेप नेपाल से मंगवाई गई थी. पुलिस ने जाली नोट के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से बैग में रखे जाली नोट भी बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने अपराधियों के पास से दो बाइक को भी जब्त किया है.पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के आधार पर गिरोह के अन्य सदस्यों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बता दें कि फकुली ओपी अध्यक्ष ललन कुमार को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के केसरावा मोड़ के पास कुछ लोग जाली नोट का खेप लेकर पहुंच रहे हैं और वहीं पर लेनदेन करने वाले है.जिसके बाद फकुली ओपी पुलिस वरीय अधिकारियों निर्देश पर एक टीम गठित कर वहां पहुंची. जिसके बाद दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग मौके पर पहुंचते हैं. जो आपस में थैला का लेन देन करने लगते हैं. इसी बीच टीम ने घेराबंदी कर सभी बदमाशों को पकड़ लेती है और साथ ही जाली नोट वाले बैग को भी जब्त कर लेती है.

पुलिस ने जब बैग की तलाशी की तो उसमें से जाली नोट बरामद किया गया. थैला में एक सौ का इग्यारह नोट और पचास रुपये का इक्कीस नोट रखा हुआ था. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान वैशाली जिले के मो. रहमत अली, मनोज कुमार, मो.रिजवान और मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के नंद किशोर पासवान के रूप में हुई है.इनके पास से पुलिस ने नौ मोबाइल, दो बाइक और दो एटीएम कार्ड भी जब्त किया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- जमुई में हर्ष फायरिंग तो दूर हथियार लहराने पर भी होगी जेल, जानें नया नियम

Trending news