Road Accident: नशे में धुत कार चालक ने साइकिल सवार 2 युवकों को रौंदा, एक की मौत
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1988136

Road Accident: नशे में धुत कार चालक ने साइकिल सवार 2 युवकों को रौंदा, एक की मौत

Road Accident: मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत की मौत हो गई है वहीं एक अन्य युवक घायल बताया जा रहा है. वहीं घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जामकर विराध जताया

Road Accident: नशे में धुत कार चालक ने साइकिल सवार 2 युवकों को रौंदा, एक की मौत

मुजफ्फरपुर: Road Accident: मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां जिले के औराई थाना क्षेत्र के खेसारी गांव के पास तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार दो लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में माधोपुर गांव निवासी अनिल सहनी (उम्र 30) की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गुस्साई भीड़ ने पुलिस के सामने ही कार चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी. पुलिस जब आक्रोशित लोगों को समझने गई तो लोग पुलिस से ही उलझ गए. बाद में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से मामला को शांत किया गया तब जाकर रोड जाम को हटाया गया. इस हादसे में साइकिल पर सवार दूसरा व्यक्ति विपिन साहनी (28) की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जिसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

वही इस सड़क हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया है. ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रशासन से मुआवजे की मांग की है. घटना के संबंध में बताया गया है की कार चालक नशे की हालत में था. जिसके कारण उसने कार से अपना नियंत्रण खो दिया. इसी क्रम में तेज रफ्तार कार के चपेट में साइकिल सवार दोनों ग्रामीण आ गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से कार चालक को भी पकड़ लिया गया. मौके पर पुलिस की टीम पहुंच कर कार चालक को अपने हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

पूरे मामले पर औराई थाना अध्यक्ष रूपक कुमार ने बताया की दुर्घटना के दौरान अनिल कुमार साहनी नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है और पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. वहीं घायल व्यक्ति का इलाज भी एसकेएमसीएच में कराया जा रहा है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- CBSE ने खत्म की सालों पुरानी परंपरा, 10वीं और 12वीं के छात्रों को नहीं मिलेगी डिवीजन और डिस्टिंक्शन

Trending news