Cash Van Loot: PNB एटीएम में पैसा डालने आए गार्ड को मारी गोली, कैश लूटकर अपराधी फरार
Advertisement

Cash Van Loot: PNB एटीएम में पैसा डालने आए गार्ड को मारी गोली, कैश लूटकर अपराधी फरार

Cash Van Loot In Kaimur: बिहार में अपराधी बेखौफ होकर क्राइम की घटना को अंजाम दे रहे हैं, अपराधियों की तरफ से पुलिस को खुलेआम चुनौती दी जा रही है.

Cash Van Loot: PNB एटीएम में पैसा डालने आए गार्ड को मारी गोली, कैश लूटकर अपराधी फरार

कैमूर: Cash Van Loot In Kaimur: बिहार में अपराधी बेखौफ होकर क्राइम की घटना को अंजाम दे रहे हैं, अपराधियों की तरफ से पुलिस को खुलेआम चुनौती दी जा रही है. बता दें कि आज बिहार के कैमूर जिले में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया और बैंक के कैश वैन से 15 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.इसके साथ ही इस लूट की घटना को अंजाम देनेवाले अपराधियों ने दो गार्डों से उनकी बंदूक भी छीन ली. 

बता दें कि यह बड़ी घटना बिहार के कैमूर जिले के भभुआ में घटी है. जहां एक तरफ बिहार सरकार के उद्योग मंत्री खादी ग्राम उद्योग मेले का उद्घाटन कर ही रहे थे तभी अपराधियों ने भभुआ शहर के पूरब पोखरा के पास पीएनबी के एटीएम में कैश डालने आए एक गार्ड के आंखों में मिर्ची पाउडर डाल गोली मारी और एटीएम में कैश डाल रहे कर्मियों से कैश लेकर हवाई फायरिंग करते हुए गार्ड की बंदूक लेकर फरार हो गए. 

अपराधियों ने लूट के बाद भागते हुए तीन राउंड हवाई फायरिंग भी किया. इस घटना में जिस गार्ड को गोली मारी गई उसकी इलाज के दौरान मौत भी हो गई. मृतक गार्ड कैमूर जिले के बेलावं थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी स्वर्गीय बबन चौबे के पुत्र भानु कुमार चौबे बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 100 मीटर पूरब गार्डों से लूटी गई दो राइफल को बरामद कर लिया. वहीं कैमूर एसपी भी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. आसपास के लोगों से घटना की जानकारी भी ली गई. मृत गार्ड के परिजन कैश ले जाने वाले सहकर्मी लोगों पर ही इस हत्या के षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं कैश वैन में कहीं से भी सीसीटीवी कैमरा नहीं दिखा जो कि अमूमन हर गाड़ियों में लगा रहता है. 

पीएनबी के गार्ड प्रेम राम बताते हैं कैश की गाड़ी से कैश लेकर आए थे. एक गार्ड गाड़ी में बैठा था दूसरा गार्ड एटीएम के पास कुर्सी लगाकर बैठ गया और 2 लोग कैश लेकर अंदर गए. इतने में तीन की संख्या में लड़के ब्लू रंग के अपाचे बाइक से आए जो बिना नंबर प्लेट की थी. कुर्सी पर बैठे गार्ड के आंख में मिर्ची पाउडर डालकर उसके सीने में गोली मार दी और तीन राउंड हवाई फायरिंग करते हुए एटीएम के अंदर प्रवेश कर गए. कैश वाला झोला ले लिया और पैसे वाली गाड़ी में अंदर बैठे गार्ड का हथियार छीनते हुए फरार हो गए, तीनों के हाथों में हथियार थे. 

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि पूरब पोखरा के पास पीएनबी और एसबीआई का एटीएम है. वहीं पीएनबी के एटीएम में पैसा डालने के लिए लोग आए हुए थे तभी कुछ लोग आए और कुर्सी पर बैठे गार्ड की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर गोली मार दिया. अपराधी कितना कैश ले गए हैं इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है.

(रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल)

ये भी पढ़ें- पत्नी से हुई कहासुनी, बिहार पुलिस के जवान ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी

Trending news