Pankaj Tripathi: परिवार संग यहां छुट्टी मना रहे पंकज त्रिपाठी, फैंस के लिए कहा कुछ ऐसा
Advertisement

Pankaj Tripathi: परिवार संग यहां छुट्टी मना रहे पंकज त्रिपाठी, फैंस के लिए कहा कुछ ऐसा

Pankaj Tripathi: बिहार में जन्मे और पले बढ़े अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Actor Pankaj Tripathi) ने अपने एक्टिंग के दम पर फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई ली है. उनकी गिनती अब बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होने लगी है.

Pankaj Tripathi: परिवार संग यहां छुट्टी मना रहे पंकज त्रिपाठी, फैंस के लिए कहा कुछ ऐसा

गोपालगंज:Pankaj Tripathi: बिहार में जन्मे और पले बढ़े अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Actor Pankaj Tripathi) ने अपने एक्टिंग के दम पर फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई ली है. उनकी गिनती अब बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होने लगी है. जब लोग पंकज त्रिपाठी की फिल्म देखते हैं तो यह उम्मीद नहीं करते हैं कि फिल्म कैसी होगी, क्योंकि उन्हें पता होता कि अगर फिल्म में पंकज त्रिपाठी हैं तो कुछ अच्छा ही होगा. ऐसे में हिंदी सिनेमा के लेजेंड एक्टर्स की जब भी बात होगी, तो उसमें पंकज त्रिपाठी का नाम जरूर शामिल होगा. पर, मायानगरी की चकाचौंध में रहने वाले त्रिपाठी के दिल में आज भी उनका गांव बसता है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि  जब भी उनकी कोई फिल्म आने वाली होती है तो अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेने वो गोपालगंज जरूर पहुंचते हैं.

पेड़ों का लिया जायजा
पूरा देश अभी विजयादशमी का पर्व पूरे देश धूमधाम मना रहा है. लोग गांव से पूजा पंडाल व मेला देखने के लिए शहरों व महानगरों का रुख कर रहे हैं तो वही मायानगरी मुंबई की चकाचौंध से दूर बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपने गांव में छुटियां मना रहे हैं. अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक महीने बाद अपने गांव आये हैं. पिछले महीने जब वो गांव आए थे, तो उनके द्वारा गांव में सड़कों किनारे बृक्षारोपण किया गया था. जिसका उन्होंने इस बार मुआयना किया. पंकज त्रिपाठी ने बताया कि आज गांव आये है. गांव में आकर अलग ही आनंद मिलता है.  फिलहाल पिछले महीने लगाए गए पेड़ों का जायजा ले रहे हैं. 

निर्वाचन आयोग ने बनाया आइकन
बता दें कि बीते दिनों ही  भारत निर्वाचन आयोग ने पंकज त्रिपाठी को अपना आइकन बनाया था. पंकज त्रिपाठी नेबताया कि पिछले दिनों नई दिल्ली में भारत निर्वाचन आयोग ने मतदाता जंक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमे मैंने भी शिरकत की .मुझे भारत निर्वाचन आयोग ने अपना आइकॉन बनाया. इससे पहले भी मैं राज्य निर्वाचन आयोग का स्टेट आइकॉन था. पंकज ने मतदाताओ को जागरूक करते हुए कहा कि ये उनका अधिकार है. लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए मतदान जरुर क.रें चाहे किसी कम्पनी का मालिक हो या कर्मचारी सबके वोट का मूल्य समान है.

इनपुट- मदेश तिवारी

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 का पहला मेहमान होगा तंजानिया इंटरनेट सनसनी, सलमान खान के शो में हुई एंट्री

Trending news