बिहार में महिला ने पकड़ी बाबा की गंदी करतूत, भीड़ ने कपड़े उतार बरसाए जूते-चप्पल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1446231

बिहार में महिला ने पकड़ी बाबा की गंदी करतूत, भीड़ ने कपड़े उतार बरसाए जूते-चप्पल

साधु बाबा को लोगों ने चप्पल से पिटते हुए मोहल्ले में लेकर पहुंचे. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. लोगों ने बाबा में जमकर लात घुसे बरसाए. महिला का गहना मिलने के बाद लोगों में बाबा के कपड़े उतार दिए. 

बिहार में महिला ने पकड़ी बाबा की गंदी करतूत, भीड़ ने कपड़े उतार बरसाए जूते-चप्पल

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में गहना चोरी के आरोप में एक साधु बाबा दौड़ा- दौड़ा कर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इसमें साधु बाबा गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों की भीड़ ने उसपर जमकर चप्पल, लात घुसे बरसाए. फिर, एक पैर से उस बांध दिया गया. लोगों की भीड़ तब तक नहीं रुकी जब तक वह बेहोश नहीं हो गया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर का है. स्थानीय लोगों के अनुसार मोहल्ले में दो बाबा आये थे. इसी दौरान एक घर में दोनों घुस गए. वहां से दोनों महिला का गहना लेकर भागने लगे. इसी दौरान उसकी करतूत महिला को पता चल गई. महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. महिला के शोर मचाने पर लोग जुट गए. लोगों को देखकर बाबा बना युवक भागने लगा. इसमें से एक को लोगों ने सड़क पर पकड़ लिया. जबकि, दूसरा भागने मे सफल हो गया.

बाबा को पकड़कर लोगों ने कर दी पिटाई
बता दें कि साधु बाबा को लोगों ने चप्पल से पिटते हुए मोहल्ले में लेकर पहुंचे. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. लोगों ने बाबा में जमकर लात घुसे बरसाए. महिला का गहना मिलने के बाद लोगों में बाबा के कपड़े उतार दिए. लोगों की पिटाई के दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बाबा ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. हालांकि, मामले मे किसी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Benefit of Jaggery: सर्दियों में डाईट में शामिल करें गुड़, बीमारियां रहेंगी कोसो दूर

Trending news