Bihar News: जीजा संग भागी थी BDO की पत्नी, मनाने पहुंचे साहब, कहानी में नया ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823360

Bihar News: जीजा संग भागी थी BDO की पत्नी, मनाने पहुंचे साहब, कहानी में नया ट्विस्ट

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक प्रेम प्रसंग का मामला कुछ दिनों पहले आया था जिसमें वहां के बीडीओ थाने में गुहार लगा रहे थे कि उनकी पत्नी अपने जीजा के साथ फरारा हो गई और जाते-जाते मुझे धमकी भी दे गई. इसकी शिकायत बीडीओ की तरफ से नानपुर थाने में कराई गई थी.

(फाइल फोटो)

Bihar News: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक प्रेम प्रसंग का मामला कुछ दिनों पहले आया था जिसमें वहां के बीडीओ थाने में गुहार लगा रहे थे कि उनकी पत्नी अपने जीजा के साथ फरारा हो गई और जाते-जाते मुझे धमकी भी दे गई. इसकी शिकायत बीडीओ की तरफ से नानपुर थाने में कराई गई थी. इस शिकायत में बताया गया था कि उसकी पत्नी अपने बहनोई के साथ भाग गई है. 

इस मामले को लेकर बेतिया थाने में आज भीड़ लगी हुई थी. वहां शिकायतकर्ता बीडीओ मो. आबिद हुसैन भी पहुंचे थे. बता दें कि उनकी फरार पत्नी नसरीन बेगम भी वहां मौजूद थी. दोनों बेतिया के महिला थान में थे और दोनों की बीच सुलह की कवायद चल रही थी. हालांकि यहां नसरीन ने खुद आवेदन देकर गुहार लगाई थी इसी को लेकर बीडीओ साहब सफाई देने पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: PFI पर एक्शन जारी, कटिहार में NIA का एक्शन, एक संदिग्ध को दबोचा!

यहां मीडिया के सामने बीडीओ मो. आबिद हुसैन के सुर बदले से नजर आए. उन्होंने अपने द्वारा पूर्व में पत्नी पर लगाए सारे इल्जामों को बेबुनिया बताया, वह कहते रहे कि जब 5 अगस्त को उनकी पत्नी जीजा के साथ चली गई तो उनकी हालत नाजुक हो गई थी. उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि कहीं उनकी पत्नी कोई गलत कदम ना उठा ले इसलिए वह थाने में गए और रिपोर्ट लिखवाई. उन्होंने पत्नी पर लगाए गए सभी आरोपों को वापस लेने का ऐलान कर दिया. वह पत्नी को राजी खुशी साथ ले जाना चाहते थे. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: दरभंगा AIIMS विवाद में अब योगी की एंट्री, हुकुमदेव नारायण ने ये कहा

वहीं बीडीओ की पत्नी पति के द्वारा लगाए गए इल्जामों की वजह से अपने आप को मानसिक तनाव में बता रही थीं. उनका इलाज की भी जरूरत पड़ी है. वहीं अब बीडीओ साहब अपनी पत्नी को साथ ले जाने को तैयार हैं. 

Trending news