Bihar News: बगहा में छात्रा का सामूहिक दुष्कर्म कर गड्ढे में दफनाया शव, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Bihar News: बगहा में छात्रा का सामूहिक दुष्कर्म कर गड्ढे में दफनाया शव, पुलिस जांच में जुटी

Bihar News: बिहार में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. शनिवार को बगहा में एक दस वर्षीय छात्रा के साथ कुछ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दी है. बदमाशों ने छात्रा की हत्या के बाद शव को गड्ढे में दफना दिया. बता दें कि शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Bihar News: बगहा में छात्रा का सामूहिक दुष्कर्म कर गड्ढे में दफनाया शव, पुलिस जांच में जुटी

बगहा: Bihar News: बिहार में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. शनिवार को बगहा में एक दस वर्षीय छात्रा के साथ कुछ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दी है. बदमाशों ने छात्रा की हत्या के बाद शव को गड्ढे में दफना दिया. बता दें कि शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि छात्रा करीब एक सप्ताह से गायब थी. इसकी खोज में परिजन इधर-उधर भटक रहे थे.मामले में पुलिस को पहले ही शिकायत दी गयी थी.शव मिलने के बाद घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई. पुलिस ने बाद में गड्ढे को खोदवाकर शव को बाहर निकाला. मृतक छात्रा की मां ने बताया कि वो किसी शादी में गई थी.तभी गांव के ही एक व्यक्ति जीतन यादव का फोन आया कि खेत में पुआल रखा है,बेटी को खेत में भेज दीजिए. ऐसे में मृतक छात्रा में खेत में पुआल लाने गई. जब बेटी घर नहीं लौटी तो उसकी छानबीन शुरू कर दी है. लड़की का शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है.

गांव के चार लोगों ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म
छात्रा की मां का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले जीतन यादव,मनोज यादव और विनोद यादव समेत अन्य ने उसकी बेटी के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. बदमाशों ने दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी है. मृतक छात्रा का आरोप है कि  जब मामले की शिकायत लेकर उसका बेटा पटखौली थाना गया तो थानाध्यक्ष ने आवेदन फेंक दिया और उसकी पिटाई की.घटना के बाद से गांव में काफी आक्रोश है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारी रामलखन सिंह ने बताया कि मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है. छात्रा का दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़िए- RS Bhatti New DGP of Bihar: राजविंदर सिंह भट्टी बने बिहार के नये DGP, शहाबुद्दीन केस से जुड़ा है नाम

Trending news