Madhubani News: मधुबनी में नाबालिग से गैंगरेप मामले में 4 को कारावास की सजा, 10-10 हजार रुपये का जुर्माना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2283086

Madhubani News: मधुबनी में नाबालिग से गैंगरेप मामले में 4 को कारावास की सजा, 10-10 हजार रुपये का जुर्माना

Madhubani Crime: बिहार के मधुबनी कोर्ट ने नाबालिग से गैंगरेप करने के मामले में चार दोषियों को सजा सुनाई है. मधुबनी कोर्ट ने नाबालिगों को दोषी पाते हुए उसे 7-7 वर्ष की कठोर कारावास एवं प्रत्येक को 10-10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई हैं. 

मधुबनी में नाबालिग से गैंगरेप मामले में 4 को कारावास की सजा

मधुबनीः Madhubani Crime: बिहार के मधुबनी कोर्ट ने नाबालिग से गैंगरेप करने के मामले में चार दोषियों को सजा सुनाई है. मधुबनी कोर्ट ने नाबालिगों को सात साल की कठोर सजा सुनाई है. हरलाखी थाना क्षेत्र में तीन वर्ष पूर्व 10 वर्षीय नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर वीडियो बनाने के मामले में चार आरोपियों को सरफरोज अंसारी, रिजावव अंसारी, अफरोज अंसारी और छोटू कामत को पॉक्सो कोर्ट ने दोषी पाते हुए उसे 7-7 वर्ष की कठोर कारावास एवं प्रत्येक को 10-10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई हैं. 

आरोपियों पर 10-10 हजार रुपये जुर्माने की सजा 
वहीं कोर्ट में जुर्माने की राशि अदा नहीं करने पर सभी दोषियों को 6-6 महीना अतिरिक्त सजा काटनी होगा. मधुबनी कोर्ट के एडवोकेट अजय झा यश ने बताया कि हरलाखी थाना कांड संख्या -70/21 मामले में दस वर्षीय नाबालिंग लड़की से गैंगरेप कर वीडियो बनाने के मामले ने एडीजे-7 देवेश कुमार की अदालत ने स्पीडी ट्रायल के तहत बड़ा फैसला दिया हैं. 

चारों आरोपियों को कोर्ट ने दोषी पाया
उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों को कोर्ट ने दोषी पाया. कोर्ट के इस फैसले जहाँ पीड़िता को न्याय मिला हैं और समाज मे अच्छा संदेश गया है, वहीं ऐसे असामाजिक तत्व जो ऐसी घटना को अंजाम देनें कि फिराक मे रहते हैं. उसे सबक मिला हैं कि इस तरह की घटना को अंजाम देने से पहले सौ बार सोचे. 

खेत मे कार्य कर रही लड़की से आरोपियों ने किया था दुष्कर्म 
एडवोकेट अजय झा यश ने घटना के बारें में बताया कि तीन वर्ष पूर्व 10 वर्ष की नाबालिग लड़की खेत मे कार्य कर रही थी. उसी दौरान घात लगाये चारों आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.
इनपुट- बिंदु भूषण, मधुबनी 

यह भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छुए, बोले- मैं तो चाहता हूं आज ही शपथ ले लीजिए

Trending news