Madhepura Lok Sabha Seat: एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने किया चुनावी शंखनाद, बुलाई अहम बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187884

Madhepura Lok Sabha Seat: एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने किया चुनावी शंखनाद, बुलाई अहम बैठक

Madhepura Lok Sabha Seat: एनडीए गठबंधन ने इस बार भी जदयू के दिनेशचंद्र यादव को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है. पिछले लोकसभा चुनाव में दिनेश चंद्र यादव ने 3 लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज की थी. सांसद दिनेशचंद्र यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तिथि ऐलान होने के बाद मधेपुरा में एनडीए गठबंधन की यह पहली बैठक है.

एनडीए समर्थित उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव

Madhepura Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव को लेकर मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित जीवन सदन में 3 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को एनडीए गठबंधन के नेताओं की बैठक हुई. इसमें सभी घटक दलों के नेता मौजूद रहे. बैठक में बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष नरेंद्र नारायण यादव भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने जनता की सेवा की है. सरकार लोगों के लिए कई जन कल्याणकारी योजनाएं चला रही है, जिससे जनता को काफी लाभ भी मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और जनता के दरबार में हम लोग अपने उम्मीदवार के लिए जाएंगे और समर्थन मांगेंगे. हमें पूर्ण विश्वास है कि इस बार भी जनता का अपार समर्थन मिलेगा और हमारी जीत होगी. साथ ही देश में एनडीए की सरकार बनेगी.

बता दें कि एनडीए गठबंधन ने इस बार भी जदयू के दिनेशचंद्र यादव को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है. पिछले लोकसभा चुनाव में दिनेश चंद्र यादव ने 3 लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज की थी. सांसद दिनेशचंद्र यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तिथि ऐलान होने के बाद मधेपुरा में एनडीए गठबंधन की यह पहली बैठक है, जिसमें एनडीए गठबंधन के सभी दलों के प्रमुख नेता शामिल हुए हैं. बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा की जाएगी.

यह भी पढ़ें:नरेंद्र मोदी की बिहार में पहली रैली को लेकर तैयारी तेज, जमुई में करेंगे जनसभा

उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल को दिन के 11:30 बजे मधेपुरा में नामांकन दाखिल करेंगे. इसके बाद रासबिहारी हाई स्कूल मैदान पर एक सभा का भी आयोजन होगा. वहीं, बैठक में एमएलसी ललन सर्राफ, भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, जदयू जिलाध्यक्ष डॉक्टर रमेश ऋषिदेव, पूर्व जदयू जिलाध्यक्ष गुड्डी देवी समेत विभिन्न दलों के दर्जनों नेता मौजूद थे.

रिपोर्ट: शंकर कुमार

Trending news