Bihar Politics: विजय चौधरी ने सीट शेयरिंग पर कहा सब ‘क्लियर’, उमेश कुशवाहा ने महिला उम्मीदवारी पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2150022

Bihar Politics: विजय चौधरी ने सीट शेयरिंग पर कहा सब ‘क्लियर’, उमेश कुशवाहा ने महिला उम्मीदवारी पर कही ये बात

Bihar Politics: बिहार में सीट बंटवारे को लेकर जदयू के कद्दावर नेता विजय कुमार चौधरी ने कहा कि सब कुछ क्रिस्टल क्लियर है.

Bihar Politics

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर सीट शेयरिंग में बीजेपी और जदयू में सब कुछ क्रिस्टल क्लियर है और समय आने पर आपसी सामंजस्य से सीट का बंटवारा हो जाएगा. यह बातें जहानाबाद में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सूबे के शिक्षा मंत्री सह जदयू के कद्दावर नेता विजय कुमार चौधरी ने कही. हालांकि दोनों पार्टियों में सीट शेयरिंग का क्या फार्मूला होगा इस पर उन्होंने आने वाला समय कह कर टाल दिया. दरअसल शिक्षा मंत्री विजय चौधरी जहानाबाद में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जहां सर्किट हाउस में पहुंचते ही शिक्षा मंत्री विजय चौधरी का जदयू कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया. इस मौके पर उनके साथ स्थानीय सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के साथ-साथ बड़ी संख्या में जदयू नेता भी शामिल थे.

वहीं दूसरी तरफ JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पटना में लोकसभा चुनाव को लेकर महिला उम्मीदवार को टिकट दिए जाने के सवाल पर कहा कि नीतीश कुमार ने महिला सशक्तिकरण को लेकर इतना काम किया है जो स्वतंत्र भारत में आज तक किसी ने नहीं किया.  हर जगह महिला सशक्तिकरण के लिए नीतीश कुमार ने काम किया है. जेडीयू विधायकों के द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर दावेदारी किए जाने पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के ऊपर पार्टी के नेताओं कr आस्था है.

नीतीश कुमार जो फैसला लेंगे सब उनके साथ जाएंगे. वहीं राजद  नेता सुभाष यादव पर ईडी की कार्रवाई पर कहा कि यह कानून की प्रक्रिया है और कानून के तहत कार्रवाई हो रही है. हमारी सरकार किसी को ना फंसाती है ना बचाती है. NDA गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. सभी लोग बैठकर बात कर लेंगे. चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा को लेकर उन्होंने कहा कि सभी लोग एक साथ है. इंडिया गठबंधन के साथ कोई नहीं जाएगा वहां कुछ नहीं बचा हुआ है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव, मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Kalpana Soren: कल्पना सोरेन ने फिल्मी अंदाज में कहा 'झारखंड झुकेगा नहीं', हेमंत को याद कर कही ये बात

 

Trending news