भ्रष्टाचार में डूबे लोगों का साथ छोड़ने के लिए नीतीश कुमार को धन्यवाद: सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2083562

भ्रष्टाचार में डूबे लोगों का साथ छोड़ने के लिए नीतीश कुमार को धन्यवाद: सुशील मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने कहा है कि नई सरकार बनने के साथ बिहार को 15 महीनों के राहु-काल से मुक्ति मिली और 2020 के जनादेश का सम्मान हुआ. 

(फाइल फोटो)

Patna: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने भ्रष्टाचार और परिवारवाद में डूबे लोगों का साथ छोड़ने के लिए नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया और उनके नेतृत्व में गठित राज्य की 5 वीं एनडीए सरकार को शुभकामनाएं दीं.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नई सरकार बनने के साथ बिहार को 15 महीनों के राहु-काल से मुक्ति मिली और 2020 के जनादेश का सम्मान हुआ. उन्होंने आशा प्रकट की भाजपा की सकारात्मक संगत में लौट कर नीतीश कुमार 2005 की तरह सुशासन (गुड गवर्नेंस) के नये प्रतिमान स्थापति करेंगे, डबल इंजन सरकार से विकास को गति देंगे, केंद्र से टकराव की प्रवृत्ति समाप्त करेंगे, बालू-शराब माफिया पर शिकंजा कसेंगे और सामान्य व्यवयायी से लेकर बड़े निवेशकों तक में सुरक्षा का विश्वास जगाने में सफल होंगे. 

नीतीश कुमार ने दिया PM मोदी को धन्यवाद 

राज्य में नई सरकार के गठन के बाद नीतीश कुमार ने PM मोदी को धन्यवाद कहा है. उन्होंने सोशल मीडिया लिखा, 'मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके द्वारा दी गई बधाई एवं शुभकामना के लिए अपनी ओर से और समस्त बिहारवासियों की ओर से आभार प्रकट करता हूं तथा उनके सहयोग के लिए हृदय से धन्यवाद देता हूं. बिहार में एन०डी०ए० गठबंधन के साथ नई सरकार का गठन हो चुका है. जनता मालिक है और उनकी सेवा करना हमारा मूल उद्देश्य है. केंद्र और राज्य में एन०डी०ए० गठबंधन की सरकार होने से विकास कार्यों को गति मिलेगी और राज्यवासियों की बेहतरी होगी.'

'NDA से अलग होने का सवाल ही नहीं'

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले जनता दल यूनाइटेड (जदयू) अध्यक्ष नीतीश कुमार ने दावा किया कि अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) छोड़कर कहीं और जाने का कोई सवाल ही नहीं है. उन्होंने कहा,  'मैं पहले भी उनके (राजग) साथ था. हम अलग-अलग रास्तों पर चले गए लेकिन अब हम साथ हैं और रहेंगे....मैं जहां (राजग) था, वहां वापस आ गया और अब कहीं जाने का सवाल ही नहीं उठता.'  

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news