Bihar News: सुभाष यादव समेत ये लोग लालू के लिए मनी लॉन्ड्रिंग मशीन, सुशील मोदी का RJD चीफ पर निशाना
Advertisement

Bihar News: सुभाष यादव समेत ये लोग लालू के लिए मनी लॉन्ड्रिंग मशीन, सुशील मोदी का RJD चीफ पर निशाना

Sushil Modi on Lalu Yadav: सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिस सुभाष यादव के परिसरों पर ईडी की टीम पहुंची. उन्होंने 13 जून 2017 को एक ही दिन में राबड़ी देवी के तीन फ्लैट 1 करोड़ 72 लाख रुपये में खरीद लिये थे. यह डील राबड़ी देवी की सम्पत्ति को जांच एजेंसियों के रडार से बाहर रखने की नीयत से हुई थी.

सुशील कुमार मोदी का लालू यादव पर आरोप

Bihar Politics News: लोकसभा चुनाव 2024 जैसे-जैसे करीब आ रहा है. वैसे-वैसे बिहार का सियासी माहौल गर्म होता जा रहा है. सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं. इस बीच बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी लगातार लालू प्रसाद यादव पर निशाना साध रहे हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशाली कुमार मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर तगड़ा हमला बोला है. उन्होंने लिखा- राजद नेता ने 2017 में एक ही दिन राबड़ी देवी के तीन फ्लैट खरीदे थे. इसके बदले पार्टी ने 2019 में चतरा से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया था.

कालेधन के लिए वाशिंग मशीन

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बालू माफिया सुभाष यादव, अरुण यादव, भोला यादव, पूर्व विधायक अबू दोजाना और शराब-कारोबारी विनोद जायसवाल जैसे दर्जन-भर लोग लालू-राबड़ी परिवार की बेनामी सम्पत्ति और कालेधन के लिए वाशिंग मशीन का काम करते हैं.

'जवाब देने के बजाय उलटे जांच पर ही सवाल उठाता लालू परिवार'

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आयकर (आइटी), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जैसी केंद्रीय एजेंसियां जब भी लालू प्रसाद की किसी मनी लॉन्ड्रिंग मशीन पर हाथ रखती हैं, तब करोड़ों के कालेधन का पता चलता है. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार के विरुध ऐसी कार्रवाई का बिंदुवार जवाब देने के बजाय उलटे जांच पर ही सवाल उठाता है.

'लालू प्रसाद और प्रेमचंद गुप्ता का संरक्षण प्राप्त'

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिस सुभाष यादव के परिसरों पर ईडी की टीम पहुंची. उन्होंने 13 जून 2017 को एक ही दिन में राबड़ी देवी के तीन फ्लैट 1 करोड़ 72 लाख रुपये में खरीद लिये थे. यह डील राबड़ी देवी की सम्पत्ति को जांच एजेंसियों के रडार से बाहर रखने की नीयत से हुई थी. उन्होंने कहा कि राजद ने 2019 के संसदीय चुनाव में सुभाष यादव को चतरा से टिकट दिया था. इनकी ब्राडसन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी समेत तीन कंपनियों को लालू प्रसाद और प्रेमचंद गुप्ता का संरक्षण प्राप्त है.

Trending news