लालू-तेजस्वी से ईडी से पूछताछ पर भड़के राजद सांसद मनोज झा, बोले-भाजपा का शीर्ष नेतृत्व भयभीत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2086169

लालू-तेजस्वी से ईडी से पूछताछ पर भड़के राजद सांसद मनोज झा, बोले-भाजपा का शीर्ष नेतृत्व भयभीत

Bihar News: एजेंसी ने जमीन के बदले नौकरी घोटाले में मंगलवार को सुबह अपने पटना स्थित कार्यालय में पूछताछ के लिए प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव को भी बुलाया और अभी पूछताछ की जा रही है. 

मनोजा झा, राज्यसभा सदस्य (File Photo)

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज झा ने मंगलवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का शीर्ष नेतृत्व विपक्षी दलों से भयभीत है और वह केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर उन्हें निशाना बना रहा है. बिहार में विपक्षी पार्टी के नेता झा ने भी कहा केंद्र सरकार लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों की गतिविधियों से बेहद चिंता में है. 

भड़के राजद सांसद मनोज झा

मनोज झा की यह टिप्पणी कथित ‘जमीन के बदले नौकरी’ घोटाले के सिलसिले में राजद प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 10 घंटे तक पूछताछ किये जाने के एक दिन बाद आई है. मनोज झा ने कहा, भाजपा ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग का इस्तेमाल उन लोगों के खिलाफ करती है जिनसे वह डरती है. वह इन केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से विपक्षी दलों को तोड़ने की कोशिश कर रही है. 

यह भी पढ़ें:कांग्रेस का आरोप, राहुल गांधी की रैली रोकने के लिए लालू-तेजस्वी को परेशान कर रही ED

ईडी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को भी बुलाया 

एजेंसी ने जमीन के बदले नौकरी घोटाले में मंगलवार को सुबह अपने पटना स्थित कार्यालय में पूछताछ के लिए प्रसाद के छोटे बेटे एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को भी बुलाया और अभी पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें:सिर पर गमछा..किसानों से बात, ढाबे पर चाय की चुस्की, ये है राहुल गांधी देसी पॉलिटिक्स

लालू परिवार को ईडी का समन

इससे पहले जनता दल यूनाइटेड (जद-यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर रविवार को भाजपा के समर्थन से नयी सरकार बनाई और उन्होंने रिकॉर्ड नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उसके बाद ही लालू परिवार को ईडी का समन मिल गया.

इनपुट: भाषा

Trending news