घोटालों में संलिप्त और काला चिट्ठा रखने वालों को राज्यसभा भेजता रहा राजद: सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2117283

घोटालों में संलिप्त और काला चिट्ठा रखने वालों को राज्यसभा भेजता रहा राजद: सुशील मोदी

Bihar News In Hindi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से राज्यसभा का टिकट देने को लेकर RJD पर हमला बोला है.

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना: Bihar News In Hindi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से राज्यसभा का टिकट देने को लेकर RJD पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि RJD राज्यसभा का टिकट देनेराज्यसभा का टिकट देने रखते हो. 

सुशील मोदी ने बोला RJD पर हमला

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता और रेलवे की नौकरी के बदले जमीन घोटाला में आरोपी लालू प्रसाद की पार्टी राज्यसभा का टिकट देने में उन्हीं लोगों को प्राथमिकता देती है, जो परिवार की अवैध सम्पत्ति बनाने-छिपाने में संलिप्त हों या अवैध खरीद-फरोख्त का कच्चा चिट्ठा रखते हों.

संजय यादव को भी इसी वजह से राज्य सभा का टिकट मिला

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इसी काली परिपाटी के तहत राजद ने तेजस्वी प्रसाद यादव के निजी सहायक संजय यादव को राज्यसभा का टिकट दिया है. वे हरियाणा के रहने वाले हैं और लालू परिवार के घोटालों की जांच के सिलसिले में उनके यहाँ भी सीबीआई की टीम पहुँची थी. उन्होंने कहा कि इससे पहले हरियाणा के ही प्रेमचंद गुप्ता को राजद ने पांच बार राज्यसभा भेजा, संसदीय दल का नेता बनाया और यूपीए सरकार के समय उन्हें कारपोरेट मामलों का मंत्री भी बनाया गया था.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद में जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर धनपशुओं को राज्यसभा भेजने की प्रवृत्ति के चलते कभी एडी सिंह तो कभी निजी मेडिकल कालेज के मालिक-संचालक फैयाज अहमद सांसद बने. उन्होंने कहा कि इनमें एडी सिंह को उर्वरक घोटाले में जेल जाना पड़ा. फैयाज अहमद के यहाँ सीबीआई का छापा पड़ा. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जो लोग लोकतंत्र बचाने के बड़बोले दावे करते हैं, वे आर्थिक अपराधों का राजनीतिकरण करने के लिए उच्च सदन को कलंकित करते आ रहे हैं.

Trending news