Lok Sabha Election: भागलपुर में आज राहुल गांधी की पहली रैली, तेजस्वी यादव भी रहेंगे मौजूद, अजीत शर्मा के लिए मांगेंगे वोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213079

Lok Sabha Election: भागलपुर में आज राहुल गांधी की पहली रैली, तेजस्वी यादव भी रहेंगे मौजूद, अजीत शर्मा के लिए मांगेंगे वोट

Rahul Gandhi Rally in Bhagalpur: बिहार में राहुल गांधी की आज पहली रैली है. इसको लेकर सैंडिस कंपाउंड मैदान में पंडाल बनाये गए हैं. राहुल गांधी के साथ बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे. 

भागलपुर में आज राहुल गांधी की पहली रैली

भागलपुरः Rahul Gandhi Rally in Bhagalpur: बिहार में राहुल गांधी की आज पहली रैली है. इसको लेकर सैंडिस कंपाउंड मैदान में पंडाल बनाये गए हैं. राहुल गांधी के साथ बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. 

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन अलर्ट
एसपीजी की टीम लगातार कार्यक्रम स्थल का मुआयना कर रही है. राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर हवाई अड्डा ग्राउंड में बने हेलीपैड पर लैंड करेगा. यहां बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम निरीक्षण कर रही है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. 

रैली को लेकर रूटों में बदलाव
रैली को देखते हुए कई रूटों का भी बदलाव किया गया है. रैली को लेकर हजारों की भीड़ उमड़ने की संभावना है. राहुल गांधी तेजस्वी यादव समेत अन्य नेता महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे.

राहुल गांधी अजित शर्मा को वोट देने की करेंगे अपील
आज रैली में राहुल गांधी अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे. इसके साथ ही कार्यक्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी कार्यक्रम में रहेंगे. इसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही है. स्टेज बनाया जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर एसपीजी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. एसएसपी एसडीएम ने भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया.

बता दें कि दूसरे चरण में पांच संसदीय क्षेत्रों (किशनगंज, कटिहार, भागलपुर, बांका, पूर्णिया) में 26 अप्रैल 2024 को वोटिंग होगी. इनमें से किशनगंज में कांग्रेस पिछले तीन चुनावों से विजयी रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे किशनगंज जिले के बहादुरगंज प्रखंड स्थित लोहागाड़ा मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जनसभा में भीड़ नहीं जुटने से नाराज हुए. 

इनपुट- अश्वनी कुमार

यह भी पढ़ें- Jharkhand Politics: चतरा में इंडिया गठबंधन में दरार, केएन त्रिपाठी के विरोध में राजद ने फूंका विरोध का बिगुल

Trending news