'नीतीश कुमार के सियासी जीवन में चल रहा क्लाइमेक्स', फातमी के JDU से इस्तीफे पर प्रशांत किशोर का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164971

'नीतीश कुमार के सियासी जीवन में चल रहा क्लाइमेक्स', फातमी के JDU से इस्तीफे पर प्रशांत किशोर का तंज

Prashant Kishor On Nitish Kumar: प्रशांत किशोर ने आगे नीतीश कुमार (Prashant Kishor) पर तंज कसते हुए कहा कि आप गठबंधन में ऐसी कौन सी नई चीज ला रहे हैं, जो दूसरे नहीं ला सकते हैं. नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के जिस पद पर बैठे हैं वो भी नहीं बचने वाला है. लोकसभा का चुनाव होने दीजिए, नीतीश कुमार की राजनीतिक कहानी का अब अंत आ गया है. 

'नीतीश कुमार के सियासी जीवन में चल रहा क्लाइमेक्स', फातमी के JDU से इस्तीफे पर प्रशांत किशोर का तंज

Prashant Kishor On Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही जदयू को बड़ा झटका लगा है. जदयू के नेता अली अशरफ फातमी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसी बीच जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि आप बिहार में बैठकर नीतीश कुमार को जितना बड़ा नेता बनाते हैं, उतने वो हैं नहीं. हम भी प्रदेश की राजनीति को थोड़ा-बहुत समझते हैं. उन्होंने (Prashant Kishor) कहा कि 42 विधायकों वाले की पार्टी को चला रहे नीतीश कुमार को 75 साल की उम्र में पूछ कौन रहा है. आप लोगों ने तो बिहार में हल्ला किया कि इंडिया गठबंधन के प्रधानमंत्री के फेस होंगे, संयोजक तक तो बनाया नहीं. 

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि नीतीश कुमार ने नाम रखा दूसरा, तो नाम बदलकर कर दिया इंडिया. ये बात करने गए कुछ, तो इनको कोई तरजीह ही नहीं मिली. खुद से मुंह मियां मिट्ठू होने वाली बात है. नीतीश कुमार की क्या हैसियत है कि वो बन जाएंगे. भईया, देश में सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी कांग्रेस है, कांग्रेस अपना छोड़कर इनको क्यों बना देगी. दूसरे नंबर पर तृणमूल है, तृणमूल अपना छोड़कर इनको क्यों मान लेगा. तीसरे नंबर पर डीएमके है, वो अपना छोड़ इनको क्यों मान लेगा.

यह भी पढ़ें: राजद में शामिल हो सकते हैं अली अशरफ फातमी, मधुबनी सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

क्लाइमेक्स चल रहा नीतीश कुमार के राजनीतिक जीवन में: प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर ने आगे नीतीश कुमार (Prashant Kishor) पर तंज कसते हुए कहा कि आप गठबंधन में ऐसी कौन सी नई चीज ला रहे हैं, जो दूसरे नहीं ला सकते हैं. नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के जिस पद पर बैठे हैं वो भी नहीं बचने वाला है. लोकसभा का चुनाव होने दीजिए, नीतीश कुमार की राजनीतिक कहानी का अब अंत आ गया है. जैसे किसी पिक्चर के अंत के 5 मिनट मार-धाड़ होती है. वहीं, नीतीश कुमार के राजनीतिक जीवन का क्लाइमेक्स चल रहा है. नीतीश कुमार के जीवन का पटाक्षेप चल रहा है.

रिपोर्ट: निषेद

Trending news