पीएम मोदी का बेतिया दौरा लगातार टल क्यों रहा है? अब 4 फरवरी को भी नहीं आ रहे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2086233

पीएम मोदी का बेतिया दौरा लगातार टल क्यों रहा है? अब 4 फरवरी को भी नहीं आ रहे

Bihar News: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 की रैली की आगाज पीएम मोदी महात्मा गांधी की कर्मभूमि चंपारण से करने वाले हैं. इसके लिए बेतिया को चुना गया है. बेतिया की रैली में पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक मंच पर दिखाई देने वाले हैं.

पीएम मोदी का बेतिया दौरा लगातार टल क्यों रहा है? अब 4 फरवरी को भी नहीं आ रहे

पटना : पीएम मोदी 4 फरवरी को बेतिया नहीं आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी का दौरा स्थगित हो गया है और जल्द ही उसी हफ्ते में पीएम मोदी के कार्यक्रम का ऐलान होगा. माना जा रहा है फरवरी के दूसरे हफ्ते में पीएम मोदी बेतिया हवाई अड्डे पर एक रैली को संबोधित करेंगे. बिहार प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने यह जानकारी दी.

पीएम मोदी का चंपारण आगमन लगातार टल रहा है. पहले वे 13 जनवरी को बेतिया आने वाले थे. उसके बाद 27 जनवरी को सुगौली के छपवाबहास में समय तय किया गया था. वो कार्यक्रम भी टल गया तो फिर 4 फरवरी को बेतिया में रैली की रूपरेखा तय की गई. अब खबर आ रही है कि 4 फरवरी को भी पीएम मोदी बेतिया नहीं आ पा रहे हैं.

बेतिया, पश्चिमी चंपारण के सांसद डा. संजय जायसवाल ने कहा, पीएम मोदी के कार्यक्रम की बड़ी तैयारियां चल रही हैं. 4 हेलीपैड तैयार किए जा रहे हैं. टेंट और पंडाल वालों को तेजी से काम करने का निर्देश दिया गया है. सांसद ने कहा, जैसे ही पीएम मोदी के आगमन की अगली डेट मिलेगी, उसे तुरंत शेयर करेंगे. 

बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 की रैली की आगाज पीएम मोदी महात्मा गांधी की कर्मभूमि चंपारण से करने वाले हैं. इसके लिए बेतिया को चुना गया है. बेतिया की रैली में पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक मंच पर दिखाई देने वाले हैं. 

बताया जा रहा है कि बेतिया में रैली के मंच से पीएम मोदी उत्तर बिहार को 19 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात देने वाले हैं.

ये भी पढ़िए- Bihar News: नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे पारस

 

Trending news