लालू के बयान पर नीरज कुमार का पलटवार, कहा-दरवाजे पर अलीगढ़ का मशहूर ताला लगा दिया गया है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2113480

लालू के बयान पर नीरज कुमार का पलटवार, कहा-दरवाजे पर अलीगढ़ का मशहूर ताला लगा दिया गया है

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं.

नीरज कुमार (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं. नीतीश कुमार हाल ही में राजद व कांग्रेस के साथ वाले महागठबंधन से नाता तोड़कर कर भाजपा के नेतृत्व वाले राजग में शामिल हो गए. 

जदयू अध्यक्ष के विरोधी खेमे में जाने के बाद प्रदेश में सत्ता गंवाने वाले वाली राजद के अध्यक्ष ने यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की. दोनों नेताओं को बृहस्पतिवार को बिहार विधानसभा परिसर के अंदर गर्मजोशी से हाथ मिलाते देखा गया, जहां लालू राज्यसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों मनोज झा और संजय यादव के नामांकन दाखिल करने के समय उनका मनोबल बढ़ाने गए थे. 

जब लालू प्रसाद से  नीतीश कुमार से फिर से साथ आने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'अब आएंगे तो देखेंगे.' यह पूछे जाने पर कि क्या जदयू प्रमुख के लिए उनका दरवाजा खुला हुआ है, राजद प्रमुख ने कहा, दरवाजा खुला ही रहता है.'

इस बीच जदयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने कहा, 'लालू जी कहते हैं कि दरवाजे अब भी खुले हैं. उन्हें मालूम होना चाहिए कि दरवाजे पर अलीगढ़ का मशहूर ताला लगा दिया गया है. हमारे नेता नीतीश कुमार ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जब भी राजद ने हमारे साथ सत्ता साझा की है, वह भ्रष्टाचार में लिप्त रही है. वापस जाने का कोई सवाल ही नहीं है." 

बता दें कि 15 जनवरी को इससे पहले राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा के भोज के आयोजन के दौरान नीतीश कुमार और लालू यादव की मुलाकात हुई थी. उस समय से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि लालू-नीतीश में सब ठीक नहीं है. इसके बाद नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अपने रिश्ते तोड़ दिए थे और NDA के साथ सरकार बनाई थी.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news