Bihar Politics: महागठबंधन को बड़ा झटका, कांग्रेस के 2, RJD का 1 विधायक BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131117

Bihar Politics: महागठबंधन को बड़ा झटका, कांग्रेस के 2, RJD का 1 विधायक BJP में शामिल

Bihar Politics: भाजपा विधायक संजय सिंह ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अभी कई लोग इस तरफ मुंह करके बैठे हुए हैं. समय आने पर वह लोग भी आएंगे तेजस्वी यादव अभी बच्चे हैं. खेला करने की बात कर रहे थे, खेल उनको हम लोग सिखाएंगे.

कांग्रेस और आरजेडी के 3 विधायक बीजेपी में शामिल

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में महागठबंधन को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस और आरजेडी के तीन विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. कांग्रेस के दो विधायक और राजद का एक विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं. जिनमें कांग्रेस के मुरारी गौतम और सिद्धार्थ हैं. वहीं, आरजेडी की संगीता कुमारी ने बीजेपी का दामन थमा है. दरअसल, कांग्रेस और आरजेडी के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है. इससे पहले राजद के 2 और विधायक टूटे थे. चेतन आनंद और नीलम देवी शामिल थीं. प्रह्वाद यादव भी राजद से पाला बदल चुके हैं.

भाजपा विधायक संजय सिंह ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अभी कई लोग इस तरफ मुंह करके बैठे हुए हैं. समय आने पर वह लोग भी आएंगे तेजस्वी यादव अभी बच्चे हैं. खेला करने की बात कर रहे थे, खेल उनको हम लोग सिखाएंगे.

बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार कहा कि साल 2024 चुनाव से पहले महागठबंधन धराशाई हो जाएगा और सारे के सारे विधायक एनडीए में शामिल हो जाएंगे. मैं उन सभी विधायकों का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जो खेल खेल रहे थे वह उल्टा हो गया. पीएम नरेंद्र मोदी के लहर में इंडिया गठबंधन जीरो पर आउट होगा. बिहार के 40 लोकसभा सीट पर हम जीत दर्ज करेंगे.

वहीं, विधायक टूटने पर राजद विधायक रामानुज प्रसाद ने कहा कि देश टूट रहा है. इन लोगों ने तो मुख्यमंत्री को तोड़ लिया. विधायक टूट गया तो कौन सी बड़ी बात है. पैसा और पद के लालच में लोग टूटते हैं. मध्य प्रदेश में पूरी सरकार बदल गई थी.

यह भी पढ़ें: PMCH बनेगा विश्व का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल, CM नीतीश ने इन योजनाओं का किया लोकार्पण

बता दें कि आरजेडी की संगीता कुमारी (Sangeeta Kumari) ने मोहनिया विधानसभा सीट पर साल 2020 के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की थी. कांग्रेस के मुरारी गौतम (Murari Gautam) ने जदयू के ललन पासवान को हरा चेनारी सुरक्षित सीट पर जीत दर्ज किया था. कांग्रेस के ही सिद्धार्थ सौरव (Siddharth) ने पटना के विक्रम निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीता था.

रिपोर्ट: सनी

Trending news