Lok Sabha Election 2024: हाजीपुर से कट गया पशुपति कुमार पारस का पत्ता, चिराग पासवान की मुस्कुराहट का क्या है राज?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2154822

Lok Sabha Election 2024: हाजीपुर से कट गया पशुपति कुमार पारस का पत्ता, चिराग पासवान की मुस्कुराहट का क्या है राज?

Lok Sabha Election 2024: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हाजीपुर सीट को लेकर भी सहमति बनने के आसार हैं. माना जा रहा है कि यह सीट 100 प्रतिशत चिराग पासवान को मिलने की संभावना है. बुधवार को चिराग पासवान के जेपी नड्डा से मिलने के बाद भाजपा और लोजपा आर के बीच सहमति बनने की खबरें आ रही हैं. 

 

Lok Sabha Election 2024: क्या हाजीपुर से कट गया पशुपति कुमार पारस का पत्ता, चिराग पासवान की मुस्कुराहट का क्या है राज?

Lok Sabha Election 2024: लगता है भारतीय जनता पार्टी ने चिराग पासवान के मन की बात सुन ली है. खुद चिराग पासवान के ट्वीट से यह जाहिर होता है. चिराग पासवान ने थोड़ी देर पहले किए ट्वीट में कहा, एनडीए के सदस्य के रूप में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री jpnadda जी के साथ बैठक में हमने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है. उचित समय आने पर इसकी सूचना दी जाएगी. इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी और चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोजपा आर के बीच सहमति बन गई है और जो भी गतिरोध कायम थे, वो सब दूर हो गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हाजीपुर सीट को लेकर भी सहमति बनने के आसार हैं. माना जा रहा है कि यह सीट 100 प्रतिशत चिराग पासवान को मिलने की संभावना है. बुधवार को चिराग पासवान के जेपी नड्डा से मिलने के बाद भाजपा और लोजपा आर के बीच सहमति बनने की खबरें आ रही हैं. अगर यह मान लेते हैं कि हाजीपुर सीट पर भाजपा और लोजपा आर में सहमति बन गई है तो फिर नवादा, जमुई, खगड़िया और समस्तीपुर में क्या हो सकता है.

बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने कहा, लोजपा का हरेक कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करता है. जिस तरह से पिछले कई चुनाव में हम भारतीय जनता पार्टी के साथ रहे हैं, आगे के चुनाव में भी हम भाजपा के साथ रहेंगे. हम भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारी मांगों को न केवल एड्रेस किया, बल्कि उसके समाधान की दिशा में प्रयास भी किया. 

चिराग पासवान ने कहा, आज जब गठबंधन का स्वरूप पूरी तरह से तैयार हो चुका है, मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. आने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 की 40 सीटें हमारा एनडीए गठबंधन जीतेगा. राज्य में पार्टी के कार्यक्रमों में मैं गया था, वहां से मुझे मिले अनुभव से लगता है कि हम 400 पार जाएंगे और बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए का पताका फहराएगा. 

सीटों के फॉर्मूले के बारे में पूछने पर लोजपा आर प्रमुख चिराग ने कहा, गठबंधन का एक नियम होता है. हम सब एक साथ बैठकर तय करेंगे और फिर एक साथ उसका ऐलान किया जाएगा. सबसे इंटरेस्टिंग बात यह कि चिराग पासवान ने कहा, नीतीश कुमार के आने से एनडीए मजबूत हुआ है और हम राज्य की सभी सीटें जीतने में सफल रहेंगे.

ये भी पढ़िए- बिहार में अगले 24 घंटे में हो जाएगा सीटों का बंटवारा, भाजपा महासचिव विनोद तावड़े का बड़ा ऐलान

 

Trending news