लालू ने कवि के अंदाज में केंद्र पर साधा निशाना, कहा-जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2190095

लालू ने कवि के अंदाज में केंद्र पर साधा निशाना, कहा-जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है

Lok Sabha Elections 2024: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए झूठ को लेकर घेरा है. उन्होंने मोदी सरकार को झूठ का दरबार बताते हुए कहा कि जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है.

(फाइल फोटो)

पटना: Lok Sabha Elections 2024: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए झूठ को लेकर घेरा है. उन्होंने मोदी सरकार को झूठ का दरबार बताते हुए कहा कि जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया पर कविता के अंदाज में लिखा, "झूठ का अंबार- मोदी सरकार, झूठ का दरबार- मोदी सरकार, झूठ का भंडार- मोदी सरकार, झूठ का व्यापार- मोदी सरकार, झूठ की बयार-मोदी सरकार, झूठ की बहार-मोदी सरकार, झूठ की कतार-मोदी सरकार."

उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए लिखा कि मोदी सरकार का झूठ शानदार, जानदार, जोरदार, लगातार, वजनदार और बारम्बार है. मोदी सरकार को घेरते हुए लालू यादव ने आगे कहा कि नौकरी पर झूठ, इतिहास पर झूठ, विकास पर झूठ, वादों और इरादों में झूठ, हर जगह हर बात, हर सोच विचार में झूठ, इधर झूठ, उधर झूठ, दाएं भी झूठ, बाएं भी झूठ, परिवारवाद पर झूठ, भ्रष्टाचार पर झूठ. बंदा भाजपा में आए तो राजनीतिक धंधा, विपक्ष में है तो वो गंदा, ये भी झूठ. उन्होंने अंत में लिखा कि जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है.

नित्यानंद राय ने परिवाद को लेकर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा, 'लालू यादव की बातों पर कोई भरोसा नहीं करता. वे परिवारवाद के लिए, घोटाला करने के लिए प्रसिद्ध हैं. महागठबंधन का हर नेता अपनी हार को देखकर ये मान चुके हैं कि प्रधानमंत्री के सामने कोई नहीं है और 2024 में फिर 400 पार जनता NDA को कराने वाली है. प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से लोग घबरा गए हैं.'

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news