Karakat Lok Sabha Seat: 23 तारीख से चुनावी प्रचार में उतरेंगे पवन सिंह: सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212311

Karakat Lok Sabha Seat: 23 तारीख से चुनावी प्रचार में उतरेंगे पवन सिंह: सूत्र

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह ने चुनाव प्रचार (Pawan Singh will Start Election Campaign) के लिए अपने गाने को रिलीज कर दिया है. इसी के साथ वह खुद प्रचार (Election Campaign) में उतरने के लिए तैयार हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने खुद के चुनावी प्रचार के लिए गाना रिलीज किया है.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) काराकाट लोकसभा (Karakat Lok Sabha Seat) से चुनावी मैदान में हैं.  वह अपने चुनावी अभियान की शुरुआत 23 अप्रैल से करेंगे. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, पवन सिंह 23 अप्रैल से जनसभा को संबोधित करना शुरू करेंगे. इस दौरान वह जनता से सीधा संवाद करेंगे. सूत्रों ने यह भी बताया कि पवन सिंह (Pawan Singh) काराकाट लोकसभा (Karakat Lok Sabha Seat) में 23 अप्रैल से वोटिंग के वक्त तक जमे रहेंगे. वह वहां की जनता से लगातार मिलेंगे. 

दरअसल, पवन सिंह ने चुनाव प्रचार (Pawan Singh will Start Election Campaign) के लिए अपने गाने को रिलीज कर दिया है. इसी के साथ वह खुद प्रचार (Election Campaign) में उतरने के लिए तैयार हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने खुद के चुनावी प्रचार के लिए गाना रिलीज किया है. गाने के लिरिक्स आईल काराकाट तोहर पवनवा, मांगेला घूमी घूमी आशीर्वाद है. पवन सिंह और शिवानी सिंह ने इस चुनावी गाने को मिलकर गाया है. 'आशीर्वाद मांगे पवनवां' गाना पवन सिंह (Pawan Singh) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें:Karakat Loksabha Seat: काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट? पवन सिंह पर सबकी नजर

'आशीर्वाद मांगे पवनवां' गाने के लिरिक्स दीपक सिंह ने लिखे हैं. जबाकि, म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. यह गाना पवन सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 17 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को अपलोड किया गया है.

यह भी पढ़ें:पावरस्टार को संसद भेजकर ही मानेंगे भोजपुरी सिंगर,पवन सिंह के लिए गानों ने धूम मचा दी

बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सिंगर पवन सिंह के प्रचार के लिए लगातार गाना रिलीज कर रहे हैं. भोजपुरी गाना सांसद बेजोड़ बाड़े हो ने तो सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस गाने संजीत सिंह बबुआन ने गाया है. यह गाना यूट्यूब के मन एंटरटेनमेंट चैनल पर रिलीज किया है. लोकसभा काराकाट से जितावे के बा हो, सांसद बनावे के बा हो. इस गाने तो गदर ही मचा दिया है. विनय तिवारी ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर इसे अपलोड किया गया है. 

यह भी पढ़ें:लालू यादव पवन सिंह को देंगे काराकाट से राजद का सिंबल, इसलिए सीवान सीट रखी थी खाली?

Trending news