‘बुर्के की आड़ में वोट जिहाद, चुनाव आयोग करे कार्रवाई’, जीवेश मिश्रा का बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261976

‘बुर्के की आड़ में वोट जिहाद, चुनाव आयोग करे कार्रवाई’, जीवेश मिश्रा का बड़ा आरोप

Bihar Politics: बिहार भाजपा के नेता जीवेश मिश्रा ने कहा कि मधुबनी के जाले में महिला और पुरुष ने बुर्का पहनकर फर्जी मतदान किया है.

जीवेश मिश्रा(फाइल फोटो)

पटना: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता जीवेश मिश्रा ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है. मधुबनी लोकसभा के तहत जाले विधानसभा में बीजेपी के अनुसार फर्जी मतदान हुआ है. इस मुद्दा को उठाते हुए बीजेपी ने इसे वोट जिहाद का नाम दिया है. बीजेपी का कहना है कि महिला और पुरुष ने बुर्का पहनकर फर्जी मतदान किया है. यहां तक कि जो गल्फ कंट्री में हैं उनके नाम पर भी वोटिंग हो गयी. शुक्रवार को बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मधुबनी लोकसभा अंतर्गत जाले विधानसभा में मुस्लिम महिलाओं द्वारा फर्जी वोटिंग की गई. यहां तक कि पुरुषो ने भी बुर्का ओढ़कर फर्जी मतदान किया.

पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि यह वोट जिहाद का मामला है और चुनाव आयोग इसपर संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई करे. जीवेश मिश्रा ने कहा कि जो लोग विदेश में रह रहे हैं और मतदाता यहां है ही नहीं उनके नाम का वोट भी यहां फर्जी तरीके से दिया गया. उन्होंने कहा कि जब फर्जी मतदान वाले बूथ पर वे पहुंचे तब स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया और अंगरक्षक वजह से वे वहां से निकल पाएं.  दूसरी ओर आरजेडी ने जीवेश मिश्रा के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी का आधार खिसक गया है और ये चुनाव हार रहे हैं. लिहाज़ा इस तरही की बातें कर रहे हैं.

बीजेपी का कहना है कि विपक्ष सभी हथकंडे में परास्त हो गयी है तो अब वोट जिहाद का सहारा ले रही है लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिलेगी. दूसरी ओर आरजेडी लगातार बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनहित के मुद्दे से हटकर अनर्गल आरोप लगाती है. जबकि जनहित के मुद्दों पर कभी कोई बात नहीं कर रहा है.

इनपुट- रजनीश

ये भी पढ़ें- ‘आप तो जमीन का ट्रेंड चला रहे’, चिराग पासवान ने तेजस्वी पर कसा तंज

Trending news