Bihar News: 70% मतदाता एनडीए तो 30% विपक्ष के पक्ष में, दूसरे चरण की भी पांचों सीटें एनडीए को मिलेंगी: जीतनराम मांझी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219127

Bihar News: 70% मतदाता एनडीए तो 30% विपक्ष के पक्ष में, दूसरे चरण की भी पांचों सीटें एनडीए को मिलेंगी: जीतनराम मांझी

बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का दावा है कि पहले फेज की सभी चारों सीटों पर जनता ने एनडीए को वोट दिया है तो दूसरे चरण की सभी 5 सीटों पर भी NDA क्लीन स्वीप करने जा रहा है. उनका दावा है कि इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में स्थिति एकदम क्लीयर है.

जीतनराम मांझी, पूर्व सीएम, बिहार (File Photo)

Bihar News: बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का दावा है कि पहले फेज की सभी चारों सीटों पर जनता ने एनडीए को वोट दिया है तो दूसरे चरण की सभी 5 सीटों पर भी NDA क्लीन स्वीप करने जा रहा है. उनका दावा है कि इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में स्थिति एकदम क्लीयर है. लोग नरेंद्र मोदी (PM Modi) और उनके कामों को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस चुनाव में भगवान राम के लिए बना मंदिर भी बड़ा फैक्टर है. 

READ ALSO: पवन अच्छा लड़का है और हम उसे समझाएंगे, बिहार में मनोज तिवारी की एंट्री

मांझी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी का काम ही ऐसा है कि सारे लोग एनडीए को वोट कर रहे हैं. वहीं विपक्ष में राजनीतिक अनुभव की भारी कमी है. कभी तेजस्वी यादव की पार्टी की ओर से चिराग पासवान के परिवार पर सवाल उठाए जाते हैं. उनकी माताजी को अपशब्द कहे जाते हैं तो अब सम्राट चौधरी को लेकर विवादित बातें कही गई हैं. 

जीतनराम मांझी ने कहा, अब सिंगापुर वाली आ गई हैं और उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के पूरे परिवार पर सवालिया निशान लगा दिया है. मांझी ने कहा कि कोई राजनीतिक व्यक्ति इस तरह की बात नहीं कर सकता. मांझी ने कहा, तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में जिस तरह से एनडीए को सपोर्ट करने की बात की, इससे आप समझ सकते हैं कि राज्य में एनडीए सभी सीटें जीतने जा रहा है. 

READ ALSO: Purnea में Tejashwi Yadav के रोड शो में लगे 'Pappu Yadav जिंदाबाद के नारे, मचा बवाल

मांझी ने यह भी दावा किया कि बिहार की 70% जनता एनडीए तो 30% विपक्ष के पक्ष में है. हम दूसरे चरण की सभी सीटें जीत रहे हैं, तेजस्वी यादव के इस दावे पर मांझी ने कहा- हर हारने वाला पहलवान कहता है कि हम पटक देंगे. उन्होंने कहा, विपक्ष लड़ाई से बाहर है. ये लोग केवल कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाए रखने के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news