सावधान! पकड़ौआ उम्मीदवार बनने से बचें, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार का यह ट्वीट क्यों हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2188438

सावधान! पकड़ौआ उम्मीदवार बनने से बचें, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार का यह ट्वीट क्यों हो रहा वायरल

Bihar Politics: बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए के घटक दल यह आरोप लगाते रहे हैं कि कांग्रेस को अब प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहे हैं. प्रत्याशियों को जबरन टिकट दिए जा रहे हैं.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में पकड़ौआ विवाद कुख्यात है. हाल ही में पटना हाई कोर्ट ने भी पकड़ौआ विवाह के खिलाफ बड़ी टिप्पणी की है. तमाम कानूनी बंदिशों के बीच बिहार के कुछ इलाकों में आज भी पकड़ौआ विवाह की खबरें आती रही हैं. अब जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने ऐसा पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. नीरज कुमार ने पकड़ौआ विवाह के बहाने पकड़ौआ उम्मीदवार बनने से बचने की सलाह दी है. उनका इशारा कांग्रेस पार्टी की तरफ है. नीरज कुमार का कहना है कि विपक्षी दलों को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं. इसलिए पकड़ौआ उम्मीदवार बनने से बचें. 

नीरज कुमार ने अपने ट्वीट में कहा है, सावधान! पकड़ौआ उम्मीदवार बनने से बचें. कुर्ता पैजामा पहनकर पटना साहिब, मुजफ्फरपुर, महाराजगंज, समस्तीपुर, सासाराम और पश्चिमी चंपारण के क्षेत्र में ना जाएं, नहीं तो जंगलराज के नायक माननीय लालू यादव जी के यहॉं पहुंचाकर कांग्रेस का उम्मीदवार बना दिए जाएंगे. सतर्क रहें, सावधान रहें.

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: पप्पू यादव को कांग्रेस ने दी सख्त चेतावनी, कहा- पूर्णिया से नामांकन करने पर होगी कार्रवाई

बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए के घटक दल यह आरोप लगाते रहे हैं कि कांग्रेस को अब प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहे हैं. प्रत्याशियों को जबरन टिकट दिए जा रहे हैं. नीरज कुमार का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

Trending news