पशुपति पारस ले सकते हैं बड़ा फैसला, आज पार्टी की केंद्रीय संसदीय बोर्ड की आपात बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2157185

पशुपति पारस ले सकते हैं बड़ा फैसला, आज पार्टी की केंद्रीय संसदीय बोर्ड की आपात बैठक

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले चिराग पासवान की नाराजगी दूर हो गई है. बीजेपी ने उन्हें मना लिया है. कहा जा रहा है कि बीजेपी ने  पशुपति पारस के खेमे के सभी सीटें चिराग को दे दी है.

(फाइल फोटो)

Patna:Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले चिराग पासवान की नाराजगी दूर हो गई है. बीजेपी ने उन्हें मना लिया है. कहा जा रहा है कि बीजेपी ने  पशुपति पारस के खेमे के सभी सीटें चिराग को दे दी है. इस फैसले के बाद से ही पारस खेमे में हड़कंप मच गया है.  राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के दो सांसदों महबूब अली कैसर और वीणा देवी ने गुरुवार को चिराग पासवान से मुलाकात भी की थी. इसी बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने आज पार्टी की केंद्रीय संसदीय बोर्ड की आपात बैठक बुलाई है. 

आज होगी RLJP की संसदीय बोर्ड की बैठक

इस मीटिंग की जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने शुक्रवार, 15 मार्च को अपने नई दिल्ली स्थित आवास पर संसदीय बोर्ड की इंमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. इसके लिए बिहार के प्रमुख नेताओं को बुलाया गया है. इस दौरान आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा की जाएगी. 

गौरतलब है कि चिराग से मिलने के बाद महबूब अली कैसर और वीणा देवी के सुर बदले हुए नजर आ रहे है. वीणा देवी ने इस मुलाकात के बाद कहा था कि वो अब चिराग पासवान के कहनेपर ही कोई काम करेगी. इसके अलावा महबूब अली कैसर ने कहा है कि वो अब चिराग के साथ हैं. 

लोकसभा चुनाव पर रहेगा फोकस 

इस मीटिंग को लेकर आरएलजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि इसमें हमारा फोकस लोकसभा चुनाव में पार्टी की रणनीति पर है. इस बैठक  पशुपति कुमार पारस सहित पार्टी के अन्य तीनों सांसद और पार्टी के विधान पार्षद भी हिस्सा लेंगे. 

Trending news