Bihar Politics: लालू यादव को सम्राट चौधरी की चुनौती, कहा- 'जिस सीट पर कहेंगे उस पर लड़ने के लिए तैयार हूं'
Advertisement

Bihar Politics: लालू यादव को सम्राट चौधरी की चुनौती, कहा- 'जिस सीट पर कहेंगे उस पर लड़ने के लिए तैयार हूं'

Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में राम विरोधी लालू प्रसाद यादव हैं. राम भगवान का मंदिर नहीं बने इसका सबसे बड़ा कोई विरोधी है, तो वह लालू यादव हैं. लालू प्रसाद यादव राम विरोधी हैं. भारतीय जनता पार्टी पूरा परिवार है और आज हम लोगों ने लिखा मोदी का परिवार हम हैं. 

सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार

Bihar Politics: जैसे-जैसे चुनाव और गर्मी का मौसम आ रहा है. वैसे-वैसे बिहार का सियासी पारा अपने चरम पर जा रहा है. नेताओं का रैलियों का दौर शुरू हो चुका है. बयानबाजी जमकर हो रही है. इन सबके बीच अब चुनावी चैलेंज का भी दांव चला जा रहा है. 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली में लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी को लेकर निजी हमले किए, इसके बाद बीजेपी की तरफ से पलटवार होने चालू हो गए. बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव को खुला चैलेंज दिया है.  

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में राम विरोधी लालू प्रसाद यादव हैं. राम भगवान का मंदिर नहीं बने इसका सबसे बड़ा कोई विरोधी है, तो वह लालू यादव हैं. लालू प्रसाद यादव राम विरोधी हैं. भारतीय जनता पार्टी पूरा परिवार है और आज हम लोगों ने लिखा मोदी का परिवार हम हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव 90 के चुनाव से पहले कहते थे रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होता हैं. आज सिर्फ राजा ही पैदा कर रहे हैं और लोकतंत्र का हत्या कर रहे हैं. ये लोग गलतफहमी में है जब इसका पूरा परिवार हार गया था तभी सम्राट चौधरी जीत कर आया था और राजद के लोग जिस सीट पर लड़ने के लिए कहेंगे उस पर लड़ने के लिए तैयार हूं.

यह भी पढ़ें:आखिर क्या है सीता सोरेन का केस, जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पलटा 1998 का फैसला?

बता दें कि 3 मार्च, 2024 दिन रविवार को लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हए कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं. वह राम मंदिर के बारे में डींगें हांकते रहते हैं. वह एक सच्चे हिंदू भी नहीं हैं. हिंदू परंपरा में एक बेटे को अपने माता-पिता के निधन पर अपना सिर और दाढ़ी मुंडवानी चाहिए. मोदी ने तब ऐसा नहीं किया जब उनकी मां की मृत्यु हो गई थी. लालू प्रसाद यादव के इसी बयान को लेकर पूरे देश की सियासत गर्म है.

Trending news