Bihar Politics News: बागी विधायकों की सदस्यता खत्म कराएगी कांग्रेस, विधानसभा अध्यक्ष को लिखेगी चिट्ठी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2132069

Bihar Politics News: बागी विधायकों की सदस्यता खत्म कराएगी कांग्रेस, विधानसभा अध्यक्ष को लिखेगी चिट्ठी

Bihar Politics News: कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि गद्दारों का इतिहास गद्दारी वाला ही होता है, उनके साथ वह गद्दारी नहीं करेंगे ऐसा मैं नहीं मानता हूं. कांग्रेस नेता कहा कि पाला बदलने वाले दोनों विधायकों कांग्रेस पार्टी से निकाल दिया जाएगा. इसके लिए 28 फरवरी से प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. 

कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान

Bihar Politics: कांग्रेस से बगावत कर एनडीए की तरफ जाने वाले विधायकों पर पार्टी अब एक्शन लेगी. कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि जल्द बागी विधायकों की सदस्यता खत्म करने को लेकर लिखेंगे चिट्ठी. विधानसभा अध्यक्ष से सदस्यता खत्म करने की मांग करेंगे. उन्होंने कहा कि बागी विधायकों को 27 फरवरी को ही पार्टी से निकाल दिया गया है, उन पर कार्रवाई हो चुकी है.

कांग्रेस नेता शकील अहमद खां पार्टी के दोनों बागी विधायकों पर तगड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि दोनों विधायकों को गद्दार बताया. कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि बीजेपी ने जो समा बांधा है, इस आग में सब लोग झुलसेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं यह देख रहा हूं कि बीजेपी का सभी तंत्र गद्दारों को शामिल करने में लगा है, मगर जिन गद्दार लोगों ने हमसे (कांग्रेस) गद्दारी की है. वह उनसे गद्दारी नहीं करेंगे इसकी गारंटी कौन लेगा?

प्रक्रिया के तहत इन दोनों को पार्टी से निष्कासित किया जाएगा

कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि गद्दारों का इतिहास गद्दारी वाला ही होता है, उनके साथ वह गद्दारी नहीं करेंगे ऐसा मैं नहीं मानता हूं. कांग्रेस नेता कहा कि पाला बदलने वाले दोनों विधायकों कांग्रेस पार्टी से निकाल दिया जाएगा. इसके लिए 28 फरवरी से प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. विधानसभा अध्यक्ष से कहकर प्रक्रिया के तहत इन दोनों को पार्टी से निष्कासित किया जाएगा. 

कांग्रेस के दो विधायक ने कांग्रेस से बगावत की

बता दें कि बिहार में कांग्रेस को उस वक्त जबरदस्त झटका लगा, जब उसके दो ने पाला बदल लिया. सिद्धार्थ सौरभ और मुरारी गौतम ने 27 फरवरी की शाम को अचानक से बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. कांग्रेस विधायकों को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट अपने साथ विधानसभा लेकर पहुंचे थे. विधानसभा में कांग्रेस के दोनों विधायक सत्तापक्ष की तरफ बैठे थे. 

 

Trending news