Bihar Lok Sabha Election 2024: 'शेर की खाल में कोई और छिपा हुआ है...', PM मोदी पर कांग्रेस प्रवक्ता की विवादित टिप्पणी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2263477

Bihar Lok Sabha Election 2024: 'शेर की खाल में कोई और छिपा हुआ है...', PM मोदी पर कांग्रेस प्रवक्ता की विवादित टिप्पणी

Bihar Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने कहा कि शेर की खाल में कोई और छिपा हुआ है, इनके रंग को पहचान लीजिए. वहीं राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आज भी वही कैसेट बजा रहे थे.

आनंद माधव

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के 6वें चरण की वोटिंग के बीच पीएम मोदी भी बिहार में हैं. पीएम मोदी ने पाटलिपुत्र की जनसभा में राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. यहां मुस्लिम आरक्षण पर विपक्ष को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा जब तक मैं जिंदा हूं एससी-एसटी ओबीसी और अति पिछड़ों के आरक्षण और हक को छीनने नहीं दूंगा. यह मोदी की गारंटी है. पीएम के बयान पर सियासत शुरू हो चुकी हैं. इसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता आनंद माधव ने प्रधानमंत्री के लिए बड़ी ही आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इनका लक्ष्य ही आरक्षण और संविधान को समाप्त करने का है और ये आरक्षण की बात कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने सावधान करते हुए कहा कि शेर की खाल में कोई और छिपा हुआ है, इनके रंग को पहचान लीजिए. वहीं राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आज भी वही कैसेट बजा रहे थे. आरक्षण खत्म कर देंगे, मुस्लिम को आरक्षण देंगे. राजद प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री बार-बार इसलिए उल्टा-पुल्टा बात कर रहे हैं क्योंकि आरक्षण खत्म करने का जो इनका मंशा थी, उसे लालू यादव और तेजस्वी यादव ने एक्सपोज कर दिया है. अब ये फंस गए हैं तो कुछ भी बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav Patna Rally: 'प्रधानमंत्री को संविधान का बेसिक ज्ञान भी नहीं...', तेजस्वी यादव के इस बयान पर सियासी पारा बढ़ना तय

उधर जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि हमारे देश में आरक्षण का प्रावधान सामाजिक आधार पर है ना की धर्म के आधार पर. बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान में सब कुछ स्पष्ट लिखा है. जो भी जाती जिस कैटेगरी में आती है, उस हिसाब से आरक्षण का लाभ मिलता है, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तब लगता है जब राजद और महागठबंधन के लोग तुष्टिकरण की नीति अपनाते हैं और धर्म के नाम पर आरक्षण की बात करते हैं. वहीं बीजेपी प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि पूरा देश पीएम मोदी का परिवार है, इसलिए देश के नागरिक कल्याण चाहते हैं. पीएम मोदी के रहते एससी, एसटी और पिछड़ों का आरक्षण कोई छीन नहीं सकता है. घमंडिया गठबंधन कभी नहीं चाहता है कि पिछड़े और वंचितों को सामाजिक न्याय मिले.

रिपोर्ट- निषेद

Trending news