Lalu Yadav: बीमार आदमी कैसे कर सकता है रैलियां? चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव की बेल कैंसिल करने की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141230

Lalu Yadav: बीमार आदमी कैसे कर सकता है रैलियां? चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव की बेल कैंसिल करने की मांग

BJP Counter Attack On Lalu Yadav: बीजेपी प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि लालू यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं और जमानत पर बाहर हैं. कोर्ट ने उनकी सेहत को ध्यान में रखते हुए उन्हें सशर्त जमानत दी थी. उन्हें राजनीतिक कार्यक्रमों से दूर रहने का आदेश दिया गया था.

लालू यादव

BJP Counter Attack On Lalu Yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को पटना रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला करना महंगा पड़ सकता है. पटना रैली के बाद अब बीजेपी और जेडीयू ने लालू यादव की जमानत रद्द करने की मांग कर दी. बीजेपी प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को लालू यादव के बयान का संज्ञान लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि लालू यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं और जमानत पर बाहर हैं. कोर्ट ने उनकी सेहत को ध्यान में रखते हुए उन्हें सशर्त जमानत दी थी. कोर्ट ने लालू को जमानत देते समय यह स्पष्ट कहा था कि वह राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहेंगे. मीडिया में बयानबाजी नहीं करेंगे और किसी भी रैली में हिस्सा नहीं लेंगे. लेकिन राजद अध्यक्ष कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं.

बीजेपी की तरह जेडीयू ने भी लालू यादव की बेल कैंसिल करने की मांग की है. जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने कहा है कि जिन शर्तों पर सुप्रीम कोर्ट की ओर से लालू को जमानत दी थी उसको वह नहीं मान रहे हैं. लालू यादव सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं. यह सुप्रीम कोर्ट की अवमानना का मामला है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस पर संज्ञान ले और उनकी बेल कैंसिल करे.  बता दें कि चारा घोटाले में लालू यादव को दोषी ठहराते हुए 14 साल की जेल की सजा सुनाई थी. लालू के स्वास्थ्य को देखते हुए कोर्ट से उन्हें सशर्त जमानत मिली थी. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के बयान से लपेटे में आ गईं 'वंशवादी पार्टियां' कांग्रेस, सपा और राजद

वहीं पीएम मोदी को नकली हिंदू बताने पर भी बीजेपी नेता ने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. अजय आलोक ने कहा कि पीएम को हिंदू नहीं होने का सर्टिफिकेट देने वाले लालू कौन होते हैं? पीएम मोदी ने पूरे विश्व में हिंदू जागृति का संदेश फैलाया है. मंच पर लालू यादव को राहुल गांधी नहीं दिखे क्या? लालू की आंख में मोतियाबिंद हो गया है क्या? यह नहीं उनको दिखा कि राहुल गांधी की मां ईसाई हैं और पिता पारसी थे?

Trending news