PM मोदी को लेकर मीसा भारती के आपत्तिजनक बयान पर बीजेपी हमलावर, महासचिव विनोद तावड़े ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199400

PM मोदी को लेकर मीसा भारती के आपत्तिजनक बयान पर बीजेपी हमलावर, महासचिव विनोद तावड़े ने कही ये बात

Lok Sabha Elections 2024: लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती इस बार पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं. यहां से भाजपा के सांसद रामकृपाल यादव फिर से अपन किस्मत अजमा रहे हैं. मीसा भारती लगातार जनसंपर्क अभियान में लगी हुई है.

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े (फाइल फोटो)

Patna: Lok Sabha Elections 2024: लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती इस बार पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं. यहां से भाजपा के सांसद रामकृपाल यादव फिर से अपन किस्मत अजमा रहे हैं. मीसा भारती लगातार जनसंपर्क अभियान में लगी हुई है. इसी बीच मनेर में एक चुनावी सभा में मीसा भारती ने PM मोदी के खिलाफ एक विवादित बयान दे दिया है. उनके इस बयान पर बिहार में राजनीति गर्म हो गई है. इसी बीच भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने मीसा भारती पर पलटवार किया है. 

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने किया पलटवार 

प्रधानमंत्री मोदी पर राजद नेता मीसा भारती के बयान पर भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने कहा, "विपक्ष के प्रचार का स्तर इतना गिरता जा रहा है कि वे 'मोदी जी मरेगा' की बात कर रहे हैं.लालू जी की बेटी और राजद की मीसा जी ने कहा है कि मोदी जी को जेल में डालेंगे. देश की जनता सुनना चाहती है कि आप भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे या नहीं. विपक्ष का प्रचार इस स्तर पर है कि कोई मरने की बात कर रहा है, कोई नेताओं को जेल भेजने की बात कर रहा है."

राजद नेता मीसा भारती ने कही थी ये बात

इससे पहले राजद नेता मीसा भारती ने कहा था, 'हम MSP लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है. वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. अगर देश की जनता ने INDIA गठबंधन को (सरकार बनाने का) मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता तक जेल के अंदर बंद होंगे."

वहीं, एनडीए के पाटलिपुत्र प्रत्याशी राम कृपाल यादव ने मीसा भारती के पीएम को जेल भेजने के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पहले खैरियत कर लें और अपने आप को बचा लें. 

Trending news