Nitish Kumar Floor Test: जेडीयू के ये नेता तो जीतनराम मांझी की भाषा बोलने लगे, नीतीश कुमार को गुजर सकती है नागवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2102012

Nitish Kumar Floor Test: जेडीयू के ये नेता तो जीतनराम मांझी की भाषा बोलने लगे, नीतीश कुमार को गुजर सकती है नागवार

Nitish Kumar Floor Test: बिहार की एनडीए सरकार का 12 फरवरी को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है, जिसमें बहुमत साबित करना है. ऐसे में जदयू के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने दावा किया कि '12 फरवरी को नीतीश कुमार फ्लोर टेस्ट जरूर जीतेंगे'. 

CM नीतीश कुमार (File Photo)

पटनाः Nitish Kumar Floor Test: बिहार की एनडीए सरकार का 12 फरवरी को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है, जिसमें बहुमत साबित करना है. ऐसे में जदयू के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा (Senior JDU leader and former minister Bhagwan Singh Kushwaha) ने दावा किया कि '12 फरवरी को नीतीश कुमार फ्लोर टेस्ट (Nitish Kumar Floor Test) जरूर जीतेंगे'. 

आरा में मीडिया से बातचीत करते हुए जदयू के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा (former minister Bhagwan Singh Kushwaha) ने कहा कि 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट में नीतीश कुमार जीतेंगे. फ्लोर टेस्ट में नीतीश कुमार विश्वास मत हासिल करेंगे, इस बात में कहीं कोई शक नहीं है. 

वहीं भगवान सिंह कुशवाहा (former minister Bhagwan Singh Kushwaha) ने जीतन राम मांझी के दूसरे मंत्री पद की मांग को जायज ठहराते हुए ये भी कहा कि जब निर्दलीय को मंत्री पद दिया जा सकता है तो जीतन राम मांझी का ये अधिकार बनता है कि वो दूसरे मंत्री पद की मांग करें. वहीं आगामी लोकसभा चुनाव में आरा लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी के सवाल पर भगवान सिंह कुशवाहा ने परोक्ष रूप से नीतीश कुमार और पार्टी के आदेश के मुताबिक सोचने की बात कहीं.

बता दें कि 12 फरवरी को नीतीश कुमार की सरकार बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से गुजरेगी. इसी फ्लोर टेस्ट को लेकर महागठबंधन और एनडीए की ओर से तरह तरह के दावे किए जा रहे हैं. महागठबंधन के नेता दावा कर रहे हैं कि नीतीश सरकार 12 फरवरी को गिर जाएगी तो एनडीए के नेताओं का दावा है कि उस दिन कांग्रेस के विधायक टूट जाएंगे. दूसरी ओर, कांग्रेस ने अपने विधायकों को बचाने के लिए हैदराबाद भेज दिया है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह, आरा

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: '12 फरवरी को गिर जाएगी नीतीश सरकार', कांग्रेस विधायक का बड़ा दावा

Trending news