Tej Pratap Yadav: क्या तेज प्रताप यादव ने बना ली नई पार्टी? जानें किस पर लगाया छवि धूमिल करने का आरोप
Advertisement

Tej Pratap Yadav: क्या तेज प्रताप यादव ने बना ली नई पार्टी? जानें किस पर लगाया छवि धूमिल करने का आरोप

Tej Pratap Yadav News: तेज प्रताप यादव ने एक्स पर लिखा कि कुछ असामाजिक तत्व और कुछ एक चाटुकारों ने मेरी छवि को धूमिल करने का जो षड्यंत्र रच रहे हैं. वो कभी भी फलीभूत नहीं होगा, मेरी एक ही पार्टी है और वो है राष्ट्रीय जनता दल.

तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav News: लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार में लालू परिवार सुर्खियों में है. राजद अध्यक्ष लालू यादव ने इस बार अपनी दो बेटियों को चुनावी मैदान में उतारा है. लालू-राबड़ी के साथ उनके दो बेटे पहले से सक्रिय राजनीति में हैं. चुनाव की पूरी बागडोर छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव संभाल रहे हैं. बड़े तेज प्रताप यादव को प्रचार की जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है, इसलिए वह ज्यादा सक्रिय नहीं दिखाई दे रहे हैं. इस बीच तेज प्रताप यादव का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है. उनकी सिर्फ एक ही पार्टी है- राष्ट्रीय जनता दल. सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर उनका ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग सोच रहे हैं कि कौन उनकी छवि खराब कर रहा है और उन्हें अपनी पार्टी बताने की क्यों जरूरत पड़ी?

दरअसल, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले तेज प्रताप यादव के दो करीबियों ने नया दल बना लिया है. इसका नाम जनशक्ति जनता दल रखा गया है. यह नया दल बिहार में 20 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ने की तैयारी में है. इसकी अंदरूनी तैयारी खूब तेजी से चल रही है. इस दल के ज्यादातर सदस्य तेज प्रताप यादव के काफी करीबी रह चुके हैं. इस नई पार्टी में राजद की छात्र यूनिट छात्र जनशक्ति परिषद से जुड़े कार्यकर्ता है. इस संगठन को तेज प्रताप यादव ने खड़ा किया था. लोगों के बीच में भ्रम की स्थिति को खत्म करने के लिए तेज प्रताप यादव को ऐसा ट्वीट करना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने सीएम योगी के आरोपों का दिया जवाब, कहा - यूपी के लोगों को तो हम दे रहे नौकरी

तेज प्रताप यादव ने एक्स पर लिखा कि कुछ असामाजिक तत्व और कुछ एक चाटुकारों ने मेरी छवि को धूमिल करने का जो षड्यंत्र रच रहे हैं. वो कभी भी फलीभूत नहीं होगा, मेरी एक ही पार्टी है और वो है राष्ट्रीय जनता दल. जय राजद तय राजद. बता दें कि तेज प्रताप यादव हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं और उनका एक खास अंदाज है. इससे पहले तेज प्रताप यादव आरजेडी में कुछ लोगों के खिलाफ आरोप लगा चुके हैं और उनके खिलाफ बगावती सुर भी अपना लिए थे.

Trending news