Bihar NDA: चिराग-कुशवाहा को साधने के बाद मांझी को मनाने में जुटी BJP! संतोष सुमन से मिलने पहुंचे नित्यानंद राय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2148292

Bihar NDA: चिराग-कुशवाहा को साधने के बाद मांझी को मनाने में जुटी BJP! संतोष सुमन से मिलने पहुंचे नित्यानंद राय

Bihar Politics: चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा को साधने के बाद अब जीतन राम मांझी को मनाने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी की ओर से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने मांझी के बेटे और मंत्री संतोष सुमन से मुलाकात की. 

नित्यानंद राय-संतोष सुमन

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. सत्ताधारी NDA हो या विपक्ष गठबंधन INDIA, दोनों ही खेमों में अभी तक सीट शेयरिंग का पेंच सुलझ नहीं सका है. एनडीए में दलों की संख्या काफी होने के कारण अभी सीट शेयरिंग का कोई फॉर्मूला नहीं निकल सका. हालांकि, अब सीटों के बंटवारे के लिए कवायद शुरू हो चुकी है. सभी को साथ लेकर चलने के लिए बीजेपी की ओर से मान-मनौव्वल का दौर जारी है. चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा को साधने के बाद अब जीतन राम मांझी को मनाने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी की ओर से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने मांझी के बेटे और मंत्री संतोष सुमन से मुलाकात की. 

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार ने भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि जीतन राम मांझी की सीट बंटवारे के मुद्दे पर नाराजगी दूर करने को लेकर बीजेपी आलाकमान उनके पास नित्यानंद राय को भेजा है. नित्यानंद राय से मुलाकात के बाद संतोष सुमन ने एकजुटता की बात कही. उन्होंने कहा कि हमलोग एनडीए के साथी हैं. हमलोग मिलते रहते हैं. हमारी बातें हो चुकी है. कहीं कोई दिक्कत नहीं है, हम लोग एक दूसरे के साथ हैं. वहीं महागठबंधन की ओर से डोरे डालने के सवाल पर संतोष सुमन ने कहा कि डोरे डालने दीजिए. डोरे डालने वाले का अपना काम है. हम जहां हैं मजबूती से रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लालकिले से चुनावी ट्रेंड सेट करते हैं पीएम मोदी! 2024 में भी रिपीट की 2019 वाली स्ट्रेटजी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में शामिल होने को लेकर कहा संतोष सुमन कि यह बीजेपी की निजी रैली है, इसमें जाने या ना जाने से कोई मतलब नहीं होता. गृह मंत्री से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात होगी. वहीं मांझी के बेटे से मिलने के बाद नित्यानंद राय ने भी एकजुटता की बात कही. उन्होंने कहा कि हम सब एनडीए में एकजुटता के साथ है. हमारी पार्टी एनडीए के साथ मिलकर तय करते हैं. कहीं कोई नाराजगी की बात नहीं है. सब ठीक है और हमलोग एक साथ है.

Trending news