Bihar Live Today: लालू यादव फिर से जाएंगे सिंगापुर, इफ्तार पार्टी पर पॉलिटिक्स जारी, पढ़िए बिहार से जुड़ी ताजा खबरें
Advertisement

Bihar Live Today: लालू यादव फिर से जाएंगे सिंगापुर, इफ्तार पार्टी पर पॉलिटिक्स जारी, पढ़िए बिहार से जुड़ी ताजा खबरें

उनकी तबियत पूरी तरह से सही है. बस वह रूटीन चेकअप के लिए सिंगापुर जा रहे हैं. सिंगापुर के लिए वह 13 अप्रैल को दिल्ली से उड़ान भरेंगे.

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव
LIVE Blog

Bihar News: राजद अध्यक्ष लालू यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. लालू यादव को एक बार फिर से सिंगापुर जा पड़ रहा है. हालांकि, चिंता की कोई बात नहीं है. उनकी तबियत पूरी तरह से सही है. बस वह रूटीन चेकअप के लिए सिंगापुर जा रहे हैं. सिंगापुर के लिए वह 13 अप्रैल को दिल्ली से उड़ान भरेंगे. अभी तक यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि उनके साथ परिवार का कौन सदस्य साथ जाएगा. 

 

 

08 April 2023
12:48 PM

Bihar News: 

घर-घर कमल निशान देखकर पगला जाएंगे- BJP

बिहार हिंसा पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राम सागर सिंह ने इस मामले पर जेडीयू पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जेडीयू के नेता दीवार पर कमल निशान देख विचलित हो रहे हैं. अगर वह बिहार के घर-घर जाकर देखेंगे तो वहां भी 'कमल' निशान मिलेगा, जिसे देखकर वह पगला जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार अपनी कमजोरी छिपाने और जनता का ध्यान हटाने के लिए जेडीयू नेता अब अनाप-शनाप और अनर्गल बयान दे रहे हैं.

12:35 PM

Bihar News: 

जातीय जनगणना पर HC में 18 अप्रैल को होगी सुनवाई

पटना उच्च न्यायालय में जातीय जनगणना के खिलाफ एक साथ 3 याचिकाएं दायर की गई है. इन याचिकाओं में जातिगत आधारित जनगणना को रद्द करने की मांग की गई है. याचिकाओं में कहा गया है कि जाति आधारित जनगणना से समाज में भेदभाव उत्पन्न हो सकता है. मामले की अगली सुनवाई 18 अप्रैल को होगी. 

12:00 PM

Bihar News:

जीतनराम मांझी भी देंगे इफ्तार पार्टी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद हम पार्टी अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी भी इफ्तार पार्टी देंगे. उन्होंने भी 16 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का ऐलान किया है. उनकी इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के अलावा कई पार्टियों के नेताओं को बुलाया जाएगा.  

11:27 AM

Bihar News: बिहारशरीफ हिंसाः 6 लोगों ने किया सरेंडर 

बिहारशरीफ रामनवमी जुलूस के दौरान हुई हिंसक झड़प के बाद प्रशासनिक कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में शोभायात्रा के आयोजक एवं बजरंग दल के संयोजक कुंदन कुमार के घर पुलिस के द्वारा आज सुबह कुर्की जब्ती की गई. पुलिस के अधिकारी कुंदन के घर पर पहुंच गए और सामानों को जब्त करना शुरू कर दिया. एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि कुल 9 आरोपी के घर कुर्की हो रही है. जिसमें 6 लोगों ने सरेंडर कर दिया है, बाकी शेष तीन लोग अभी भी फरार है.

08:21 AM

Bihar News: एडवोकेट एसोसिएशन के परिणाम आज

राजधानी पटना उच्च न्यायालय के एडवोकेट एसोसिएशन की वोटिंग कल हो चुकी है. जिसके बाद आज 8 अप्रैल को मतों की गिनती की जाएगी. 30 पदों के लिए हुए चुनाव में 144 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा. बता दें कि 3904 मतदाताओं के बीच कुल 52 बूथों पर कल लगभग 68.3 फीसदी मतदान हुआ है. आज सभी पदों के परिणाम सामने आ जाएंगे. 

07:49 AM

Bihar News:

नीतीश की इफ्तार पार्टी से बीजेपी ने बनाई दूरी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सरकारी आवास पर शुक्रवार (7 अप्रैल) की शाम को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इस दावत में महागठबंधन में शामिल तमाम दलों के नेताओं ने शिरकत की. हालांकि, इससे बीजेपी ने दूरी बनाकर रखी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा, 'प्रदेश हिंसा की आग में जल रहा है और मुख्यमंत्री दावत करने में लगे हैं.' उन्होंने इसे ध्रुवीकरण का सबसे बड़ा उदाहरण बताया. 

06:53 AM

Bihar News:

आरा से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह?

पवन सिंह ने शुक्रवार (7 अप्रैल) को एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वे आरा से चुनाव लड़के के लिए तैयार हैं. मौका मिलने पर जरूर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी पार्टी का कार्यकर्ता, सेवक और सिपाही हूं. इससे पहले उन्होंने दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी.

 

 

06:19 AM

Bihar News:

जीतनराम मांझी बोले- आते तो फायदे में रहते

नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी में पहुंचे महागठबंधन के साथी और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं की नीतीश कुमार के यहां आना चाहिए थे. इससे समाज में सद्भाव बना रहता है. विपक्षी एकता पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से हमेशा से विपक्षी एकता के पक्षधर रहे हैं. वह कह रहे थे कि कांग्रेस का सिंगल मिलना है. अब कांग्रेस के लोग बोल रहे हैं, मतलब शुभ संकेत है.

 

 

06:11 AM

Bihar News: 

नीतीश के लिए दिल्ली अभी दूर है- बीजेपी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कितना भी प्रयास कर लें, लेकिन वह प्रधानमंत्री नहीं बन सकते.' उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर विपक्षी पार्टियां सरकार बनाती हैं, तो यह एक ऐसा पेंच होगा, जिसमें कोई एक दूसरे को नहीं देखना चाहता.

 

 

Trending news