katihar Murder Case: भाजपा विधायक के भतीजे को गोलियों से किया छलनी, शूटर्स मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2143220

katihar Murder Case: भाजपा विधायक के भतीजे को गोलियों से किया छलनी, शूटर्स मौके से फरार

Neeraj Paswan Murder Case: नीरज पासवान को कोढ़ा की भाजपा विधायक कविता पासवान के भतीजे के रूप में भी जाना जाता था. हाल ही में वे जेल से रिहा हुए थे. यहीं नहीं, इस घटना में मृतक की पहचान भी किसी पूर्व अपराधिक इतिहास के साथ जोड़ी जा रही है. उनकी छवि को अपराधिक प्रवृत्ति के साथ जोड़ा जा रहा है.

 

katihar Murder Case: भाजपा विधायक के भतीजे को गोलियों से किया छलनी, शूटर्स मौके से फरार

कटिहार: कटिहार में हाल ही में एक दुखद हत्या का मामला सामने आया है. अपराधियों ने एक युवक को बिना किसी वजह के गोलियों से छलनी कर दिया. इस हत्या का शिकार नीरज पासवान भाजपा विधायक का भतीजा है. यह घटना बुधवार की सुबह हुई और गोली लगने के बाद उनकी मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के संग्राम संघ ड्राइवर टोला के पास की बताई जा रही है. इस हत्या के बाद इलाके में डर का माहौल है.

नीरज पासवान को कोढ़ा की भाजपा विधायक कविता पासवान का सगा भतीजा था. हाल ही में वे जेल से रिहा हुआ था. यहीं नहीं, इस घटना में मृतक की पहचान भी किसी पूर्व अपराधिक इतिहास के साथ जोड़ी जा रही है. उनकी छवि को अपराधिक प्रवृत्ति के साथ जोड़ा जा रहा है. कुछ समय पहले कटिहार नगर निगम के पूर्व मेयर शिवराज पासवान की भी हत्या का मामला सामने आया था. उन्हें बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर मार डाला था. यह घटना संतोषी चौक रेलवे फाटक के पास हुई थी. उनके सीने में तीन गोली लगी थीं और उन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया था, लेकिन उनकी मौत हो गई थी. पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया और इस मामले में नीरज पासवान को भी आरोपी माना गया था.

घटना को लेकर बता दें कि अपराधियों की गिरफ्तारी और कड़ी कानूनी कार्रवाई के बावजूद ऐसे हत्या मामलों को रोकना मुश्किल होता जा रहा है. इसके साथ ही अपराधियों का बदला लेने का खतरा भी बना रहता है. पुलिस को इस तरह के मामलों में तेजी से कार्रवाई करने की आवश्यकता है, ताकि लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके.

ये भी पढ़िए- Gaya News: कंचनपुर गांव में क्रैश हुआ सेना का माइक्रो एयरक्राफ्ट, मौके पर पहुंचे आर्मी के जवान
 

 

Trending news