Road Accident: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत दूसरा हुआ घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2193735

Road Accident: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत दूसरा हुआ घायल

Road Accident: बिहार के कैमूर जिले में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इस टक्कर में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बाइक सवार को मारी टक्कर

कैमूर: कैमूर जिले के भभुआ चैनपुर पथ पर मुंडेश्वरी गेट के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मारते हुए भाग निकला. जहां इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए ग्रामीणों द्वारा सदर अस्पताल भभुआ लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के परसिया गांव के राजवंश खरवार के 25 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत खरवार और घायल परसिया गांव के राजेंद्र रजक का पुत्र संजय रजक बताया जा रहा है. दोनों लोग मुंबई में टेंपो चलाकर अपने परिवार का जीविका चलाते थे. होली पर्व में दोनों घर आए हुए थे. मंगलवार को दोनों को मुंबई जाने का टिकट भी बन चुका था, लेकिन तभी परसिया से भभुआ जाने के दौरान भीषण हादसा हुआ है. मृतक का दो पुत्र है जिसमें 6 साल का रिशु कुमार और 4 साल का अभी कुमार और वहीं घायल संजय रजक का अगले साल शादी होने वाली थी.

परसिया के पूर्व वार्ड सदस्य अखिलेश चौरसिया ने बताया सदर अस्पताल भभुआ में पोस्टमार्टम कराने के लिए आए हुए हैं. परसिया के रहने वाले इंद्रजीत कुमार और संजय कुमार अपने गांव से भभुआ की तरफ बाजार करने आ रहे थे. तभी अचानक रास्ते में मुंडेश्वरी गेट के पास ट्रक से धक्का लग गया. जिससे एक व्यक्ति की स्पॉट डेथ हो गई है और दूसरा घायल हो गया. जहां सदर अस्पताल के चिकित्सक द्वारा हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. थाना का फोन आया तब हम लोगों को घटना की जानकारी मिली. हम लोग चाहते हैं आरोपी ट्रक वाले को पकड़ कर आर्थिक मुआवजा परिजनों को दिलाया जाए.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के साथ 2025 विधानसभा की तैयारी में तेजस्वी, सीएम बनते ही करेंगे ये काम

Trending news