Kaimur Road Accident: मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Kaimur Road Accident: मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Road Accident: पंडित दीनदयाल और गया रेलखंड के बीच कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर के पास डाउन लाइन के रेलवे ट्रैक पर अज्ञात मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

कैमूरः Road Accident: पंडित दीनदयाल और गया रेलखंड के बीच कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर के पास डाउन लाइन के रेलवे ट्रैक पर अज्ञात मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना भभुआ रोड स्टेशन मास्टर को दी गई. 

रेलवे स्टेशन मास्टर द्वारा घटना की जानकारी जीआरपी भभुआ रोड को दी गई. सूचना पर पहुंची भभुआ रोड जीआरपी शव के आसपास और पैकेट की तलाशी ली. लेकिन, किसी भी प्रकार के कागजात नहीं मिल पाया तो कागजी कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल सासाराम भिजवा दिया गया. मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष बताया जा रहा है जो हाफ पैंट, फुल शर्ट और इनर पहने हुए हैं. मृतक की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालकर पुलिस पहचान के लिए जुटी हुई है.

भभुआ रोड जीआरपी के देव प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि भभुआ रोड रेलवे स्टेशन मास्टर के द्वारा रेलवे स्टेशन के पास डाउन रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति की डेड बॉडी पड़ी हुई है, इसका डेमो दिया गया. इसके बाद हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा की एक व्यक्ति की डेड बॉडी रेलवे डाउन ट्रैक के पास पड़ी हुई थी

इसके बाद शव की पहचान को लेकर पैकेट सहित आसपास काफी तलाश की गई, लेकिन कुछ भी बरामद नहीं हो सका. इसके बाद कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा जा रहा है. पहचान को लेकर फोटोग्राफी कराई गई है और सोशल मीडिया पर फोटो डालकर पहचान कराई जाएगी. मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष के आसपास है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: कभी युवाओं के सिर चढ़कर बोलता था लवली आनंद का जादू, लालू के जलसे को भी कर देती थीं फीका

Trending news