क्या बिहार को मिलेगा विशेष राज्य का दर्जा, राबड़ी देवी की मांग पर अश्विनी चौबे ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2137236

क्या बिहार को मिलेगा विशेष राज्य का दर्जा, राबड़ी देवी की मांग पर अश्विनी चौबे ने दिया जवाब

Bihar News: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने सर्किट हाउस भभुआ में लालू यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह बराबर बोलते रहते हैं, ठग के बोलने से कुछ नहीं होता है. जो चारा का घोटाला कर गया जो जानवर को भी नहीं बक्शा जो मोदी से टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा. 

क्या राबड़ी देवी के द्वारा विशेष राज्य दर्ज की मांग होगी पूरी? मंत्री अश्विनी चौबे ने दिया जवाब

कैमूर: राबड़ी देवी ने हाल में ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जे देने की मांग उठाई थी, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कैमूर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार को हजारों करोड़ रुपए की राशि केंद्र सरकार विकास करने के लिए लगातार भेज रही है. बिहार में डबल इंजन की सरकार विकास कर रही है. नियम संगत जो होगा वही किया जाएगा.

अश्विनी चौबे ने कहा कि लालू द्वारा कहा गया था कि प्रधानमंत्री के बिहार दौरे से कोई असर नहीं पड़ेगा. जवाब देते हुए कहा कि जो चारा घोटाला कर गया जानवरों का चारा घोटाला कर दिया. वह ठग के बोलने से कुछ नहीं होता है मोदी से टकराओगे चूर-चूर हो जाओगे. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने सर्किट हाउस भभुआ में लालू यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह बराबर बोलते रहते हैं, ठग के बोलने से कुछ नहीं होता है. जो चारा का घोटाला कर गया जो जानवर को भी नहीं बक्शा जो मोदी से टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा. कोई पलटू राम नहीं है आप भी पलटते रहते हो. हमारे डबल इंजन की सरकार विकास की ओर आगे बढ़ता रहा है.

राबड़ी देवी द्वारा विशेष राज्य दर्जा की मांग पर बोले केंद्रीय मंत्री की बिहार को जितनी राशि विकास के नाम पर मिल रही है वह काफी है, 2015 में भी हजारों करोड़ रुपए की राशि दी गई थी. पहले उस राशि से विकास होगा फिर जो नियम संगत होगा वही किया जाएगा. हमारे मोदी ने पूर्वोत्तर भारत पर विकास पर ज्यादा ध्यान दिया है. एक-एक योजनाओं का धरातल पर लॉन्च किया गया. बिहार और झारखंड का जो विकास नहीं हुआ है उसका भी हो रहा है. बहुत तेजी से यह विकास हो रहा है. जितने भी भ्रष्टाचारी हैं उनका बिगुल बजाना बंद हो जाएगा. मोदी की गारंटी भारत की गारंटी हो जाएगी.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए-  स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप को लेकर झारखंड में सियासत तेज, बीजेपी ने उठाई ये बड़ी मांग

 

Trending news