Ranchi News: पुलिस छापेमारी के दौरान कुएं में गिरा युवक, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1244669

Ranchi News: पुलिस छापेमारी के दौरान कुएं में गिरा युवक, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

Ranchi News: पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ पंडरा ओपी क्षेत्र में छापेमारी की. इसी दौरान एक व्यक्ति कुएं में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना के बाद आईटीआई बस स्टैंड पास आगजनी कर सड़क पर जाम लगाया. 

 

(फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची के पंडरा ओपी क्षेत्र में अवैध रूप से शराब की तस्करी की जा रही है. शराब की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस ने छापेमारी की, जिससे पूरे इलाके में हडकंपर मच गया. इसी दौरान लोग इधर-उधर भागने लगे. जिसके वजह से एक व्यक्ति की कुएं में गिरने से मौत हो गई. 

पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ की छापेमारी
रांची के पंडरा में शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की. यह कार्रवाई सुरु के पंडरा ओपी क्षेत्र के हेहल बगीचा टोली में सोमवार देर रात को की गई. पुलिस को लगातार इलाके में अवैध शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और पूरे इलाके में हडकंप मच गया. छापेमारी के दौरान सभी लोग चारो तरफ भागने लगे. वहीं लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि शराब की छापेमारी की आड़ में पुलिस सभी को लाठी डंडों से खदेड़ रही थी. इसी क्रम में एक 45 वर्षिय व्यक्ति सनी तिर्की पास के ही कुएं में जा गिरा. जिसके वजह से उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई. 

आईटीआई बस स्टैंड के समीप की आगजनी 
स्थनीय लोगों की मदद से व्यक्ति को कुएं से बाहर निकाला गया और पिस्का मोड़ पर स्थित सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. जिसके बाद हेहल बगीचा टोली के स्थानीय लोगों ने आईटीआई बस स्टैंड के समीप आगजनी कर, सड़क को जाम कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक देर रात 9 से 1 बजे तक लोगों ने सड़क को जाम रखा. पुलिस और प्रशासन के आश्वासन के बाद स्थानीय लोग शांत हुए.

सड़क से जाम हटाने से किया इंकार
घटनास्थल पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार, ट्रैफिक डीएसपी सहित तीन थानों कोतवाली, लोअर बाजार और गोंदा के थानेदार वहां पहुंच गए. जिला प्रशासन की ओर से भी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. सभी अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को समझाने का प्रयास किया और जाम को हटाने की बात कही. लेकिन स्थानीय लोग अपनी जिद्द पर अड़े रहे और सड़क से जाम हटाने से इंकार किया.

ये भी पढ़िये: Bagaha: बगहा में टूटा बिजली का तार, कई स्टेशनों पर 4 घंटों तक खड़ी रही ट्रेनें

Trending news