पुलिस ने दो संदिग्ध नक्सलियों को किया गिरफ्तार, 2 बाइक के साथ नक्सली पर्चा बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1213317

पुलिस ने दो संदिग्ध नक्सलियों को किया गिरफ्तार, 2 बाइक के साथ नक्सली पर्चा बरामद

पुलिस पिछले काफी समय से 15 लाख के इनामी नक्सल को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है. वहीं, पुलिस ने नक्सल कृष्णा हांसदा को गिरफ्तार करने के लिए सभी तैयारियां की हुई हैं. हालांकि वह मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

(फाइल फोटो)

Giridih: पुलिस पिछले काफी समय से 15 लाख के इनामी नक्सल को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है. वहीं, पुलिस ने नक्सल कृष्णा हांसदा को गिरफ्तार करने के लिए सभी तैयारियां की हुई हैं. हालांकि वह मौके से फरार होने में कामयाब रहा. साथ ही पुलिस ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

15 लाख का इनामी नक्सल हुआ फरार
बताया जा रहा है कि पुलिस 15 लाख के इनामी नक्सल को पकड़ने के लिए लम्बे वक्त से कोशिश में लगी हुई है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि नक्सली कृष्णा हांसदा अपनी टीम के चार सदस्यों के साथ पीरटांड के नावासार स्थित घर में छुपा हुआ था. वहां पर सभी नक्सल साथ मिलकर बैठक कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक नक्सल कृष्णा के नावासार पहुंचने की सूचना अन्य नक्सलियों को भी दी थी, जिसके कारण मधुपुर और जमुआ के जंगलों में सक्रिय नक्सलियों के द्वारा पुलिस की हर हरकत पर नजर रखी जा रही थी. 

दो संदिग्ध नक्सल गिरफ्तार
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नावासार के घर में छापेमारी की. बताया जा रहा है कि सूचना के बाद पुलिस भारी संख्या में जवानों के साथ नावासार पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी. हालांकि इसके बारे में नक्सल कृष्णा हांसदा को सूचना मिलते ही, वह मौके से फरार होने में कामयाब रहे. हालांकि मौके पर से पुलिस ने दो संदिग्ध नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दो बाइक के साथ नक्सली पर्चा भी बरामद किया गया है. नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का सर्च अभियान जारी है.

ये भी पढ़िये: Murder: दोस्त ने किया विश्वासघात, शराब पिलाने के बहाने की धारदार हथियार से हत्या

Trending news