Jharkhand News: घर में लूट करने आए एक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दूसरा चोर भागने में हुआ कामयाब
Advertisement

Jharkhand News: घर में लूट करने आए एक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दूसरा चोर भागने में हुआ कामयाब

गुमला में दो चोरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इसी दौरान लूट कर भाग रहा एक चोर पकड़ा गया दूसरा चोर 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गया. पुलिस छानबीन में जुटी है.

 

प्रतीकात्मक फोटो

Gumla: झारखंड के गुमला स्थित भरनो थाना क्षेत्र के जुरा गांव में दिन दहाड़े लूट की घटना सामने आई है. वहीं इस लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे दो चोरों में से एक पकड़ा गया और दूसरा भागने में कामयाब रहा. इस पूरे मामले की जानकारी भरनो थानाध्यक्ष को दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में लगी है. 

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला भरनो थाना क्षेत्र के जुरा गांव का है. यहां पर जुरा गांव के निवासी अनिल उरांव के घर में चोरों ने दिन दहाडे़ लूट की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि चोरों ने एक जोड़ा सोने की चेन और एक जोड़ा चांदी की पायल चोरी की थी. जिसकी कीमत लगभग 70 हजार रुपये है. इसके अलावा दूसरे चोर ने 50 हजार रुपये की नकदी चोरी की, जिसे लेकर वह फरार हो गया. हालांकि चोरी करते समय एक चोर को घर के लोगों ने पकड़ लिया. चोर की पहचान इरफान अंसारी के रूप में हुई है और वह गुमला आजाद बस्ती का रहने वाला है.

पहले से थे मामले दर्ज
घर के लोगों ने चोर को रस्सी से बांध कर रखा और पूरे मामले की जानकारी थाना प्रभारी कृष्णा कुमार तिवारी को दी. घटनास्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी ने चोर इरफान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि इससे पहले भी इरफान अंसारी के खिलाफ थाना में मामले दर्ज है. इरफान अंसारी के खिलाफ भरनो थाना में कांड संख्या 63/21 और गुमला थाना में कांड संख्या 13/22 में पहले भी जेल जा चुका है. 

थाना प्रभारी ने पूरे मामले की जानकारी दी
वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी भरनो पुलिस को दी गई. भरनो थाना में प्रेस कॉन्फेंस आयोजित कर पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कृष्णा कुमार तिवारी ने बताया कि दिन दहाड़े अनिल उरांव के घर से चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि अनिल उरांव उस दौरान घर के सभी लोगों के साथ साप्ताहिक हाट गया हुआ था. जिसका फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. एक चोर घर के पीछे के दरवाजे से भागने में कामयाब रहा. उसका नाम साहिल अंसारी बताया जा रहा है. इसके अलावा दूसरे चोर को दीवार से कूदते हुए परिजनों ने हॉट से लौटते समय पकड़ लिया.

अनिल उरांव ने भरनो थाना में प्राथमिकी दर्ज करवा दी है. इसके अलावा पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. थाना प्रभारी कृष्णा कुमार तिवारी का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है और दूसरा चोर जल्द ही पकड़ा जाएगा.

ये भी पढ़िये: Ranchi Weather News: आज तेज बारिश के साथ वज्रपात की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Trending news