Mandar Upchunav: शिल्पी नेहा तिर्की की जीत, बधाइयों-बयानबाजियों का सिलसिला शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1234191

Mandar Upchunav: शिल्पी नेहा तिर्की की जीत, बधाइयों-बयानबाजियों का सिलसिला शुरू

Mandar Upchunav: तनुज खत्री, प्रवक्ता, झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कहा कि भाजपा पार्टी ने जो भी राज्य सरकार पर आरोप लगाए गए थे, उस को मांडर कि जनता ने दरकिनार किया है. राज्य सरकार के मुख्यमंत्री जिस तरह राज्य के हित में काम कर रहे हैं, जनता उस पर मुहर लगाई है और मुख्यमंत्री और महागठबंधन पर विश्वास जताया है. 

Mandar Upchunav: शिल्पी नेहा तिर्की की जीत, बधाइयों-बयानबाजियों का सिलसिला शुरू

मांडरः Mandar Upchunav:मांडर विधानसभा के उपचुनाव में महागठबंधन की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की कि 27000 वोटों से विजई हुई, वहीं बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर की हार हुई, हालांकि इस जीत पर विपक्ष पार्टियां जीती हुई प्रत्याशी को बधाई देते नहीं थक रहे थे, उसी बीच बयान बाजी का सिलसिला जारी रहा. कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव रंजन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह साजिश की थी, वह पहले दिन से ही तय थी कि जनता महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत होगी. जनता ने विश्वास किया कि 5 सालों तक इस सरकार को बरकरार रखना है, तो एक बार फिर जनता ने विकास पर मोहर लगाई है, वहीं राज्य सरकार के काम पर जनता ने मुहर लगाई है, राज्य सरकार के कार्यों पर जनता ने मुहर लगाई, महागठबंधन की प्रत्याशी बेटी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं, साथ ही साथ जनता को आभार प्रकट करता हूं.

जेएमएम ने जताया आभार
तनुज खत्री, प्रवक्ता, झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कहा कि भाजपा पार्टी ने जो भी राज्य सरकार पर आरोप लगाए गए थे, उस को मांडर कि जनता ने दरकिनार किया है. राज्य सरकार के मुख्यमंत्री जिस तरह राज्य के हित में काम कर रहे हैं, जनता उस पर मुहर लगाई है और मुख्यमंत्री और महागठबंधन पर विश्वास जताया है. महागठबंधन को रिकॉर्ड तोड़ वोट से विजयी बनाया है. आज भाजपा को पता चल गया कि राज्य सरकार को बदनाम करने की साजिश उनकी फेल हुई, और जनता ने फिर एक बार महागठबंधन पर विश्वास जताया है, जिसके लिए मांडर की जनता को हम सब दिल से आभार प्रकट करते हैं.

भाजपा बोली, आप हारेंगे राज्य
भाजपा प्रवक्ता प्रतुल सहदेव ने कहा कि भाजपा मांडर उपचुनाव में महागठबंधन की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की को भाजपा पार्टी के प्रवक्ता प्रतुल सहदेव ने भी बधाई दी है. उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करके एक विधानसभा तो जीत सकते हैं पर आगे पूरा राज्य बाकी है, आने वाले दिनों में आप राज्य तो हारेंगे ही. अभी के लिए मांडर की जीत पर महागठबंधन को बधाई हो. अब राज्य की चिंता कीजिए, क्योंकि इस सांप्रदायिक ध्रुवीकरण को पूरे राज्य की जनता देख रही है. एक विधानसभा जीत से कॉन्फिडेंस नहीं बढ़ता, राज्य में चारों सीटें उनकी सेटिंग सीटें थी, उसे जीतकर पीठ थपथपाना गलत है. अपने ही सीट को महागठबंधन के प्रत्याशी जीत कर पीठ थपथपा रहे हैं तो हमारे ओर से उनको इक्कीस तोपों की सलामी देता हूं, एक विधानसभा जीता है राज्य हारेंगे.

यह भी पढ़िएः RJD Hina Shahab: क्या हिना शहाब छोड़ेंगी RJD? खुद को न्यूट्रल बताकर मचाई सियासी हलचल

Trending news