Mandar By Election: भाजपा ने कहा हम ही जीतेंगे मांडर का रण, कांग्रेस बोली-हम भी देखेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1211280

Mandar By Election: भाजपा ने कहा हम ही जीतेंगे मांडर का रण, कांग्रेस बोली-हम भी देखेंगे

Mandar By election: मांडर विधानसभा उप चुनाव की तैयारी और चुनाव से जुड़ी रणनीति बनाने को लेकर झारखंड प्रदेश बीजेपी कार्यालय में बीजेपी की बैठक हुई. बैठक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में हुई, जिसमें मुख्य रुप से संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, बीजेपी विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी, विधायक नीरा यादव, विधायक अमर बाउरी सहित कई लोग शामिल हुए.

Mandar By Election: भाजपा ने कहा हम ही जीतेंगे मांडर का रण, कांग्रेस बोली-हम भी देखेंगे

रांची: Mandar By election:मांडर विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. मैदान में एक तरफ एनडीए के उम्मीदवार के तौर पर बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर मैदान में हैं तो दूसरी तरफ महागठबंधन प्रत्याशी के तौर पर पूर्व विधायक बंधु तिर्की की बेटी शिल्पी नेहा तिर्की ने कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया है. जीत के दावे दोनों दल के हैं, जबकि पिछली बार बीजेपी के टिकट पर मांडर से चुनाव लडने वाले देवकुमार धान बीजेपी से इस बार टिकट नहीं मिलने से निर्दलीय अपना नामांकन किया है.

बीजेपी का बहुमत से जीत का दावा
मांडर विधानसभा उप चुनाव की तैयारी और चुनाव से जुड़ी रणनीति बनाने को लेकर झारखंड प्रदेश बीजेपी कार्यालय में बीजेपी की बैठक हुई. बैठक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में हुई, जिसमें मुख्य रुप से संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, बीजेपी विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी, विधायक नीरा यादव, विधायक अमर बाउरी सहित कई लोग शामिल हुए. बैठक के बाद विधायक अमर बाउरी ने कहा, मांडर चुनाव हम लोग जीतेगें और भारी बहुमत से जीतेगें. 

कांग्रेस ने किया पलटवार
ढाई साल सरकार ने जो काम किया है और जो नाराजगी पूरे क्षेत्र में है और जिस तरीके से झारखंड की राजनीति में माहौल बना हुआ है, मांडर का चुनाव एक लिटमस टेस्ट जैसा होगा, राजधानी से सटा हुआ सीट है, बीजेपी बाहरी बहुमत से जीतेगी. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के भी जीत के अपने दावे हैं, कांग्रेस विधायक राजेश कच्छप ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा, सपना देखना बुरी बात नहीं है. ख्वाब कोई भी देख सकता है. 

देव कुमार धान ने निर्दलीय किया नामांकन
मांडर गठबंधन की सीट है और आने वाले दिन में भी गठबंधन का ही रहेगा, सपना देखने वाले देखें, उनको भी जोर लगाना चाहिए, लेकिन कल भी मांडर गठबंधन के खाते में था और आनेवाला दिन भी गठबंधन का रहेगा. वहीं पिछली बार बीजेपी के टिकट पर मांडर से चुनाव लड़ने वाले देव कुमार धान ने इस बार बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन कर दिया है.

यह भी पढ़िएः किशनगंज में नर्सिंग होम से नर्स का मिला शव, पुलिस कर रही सीलिंग की तैयारी

Trending news