झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की बेटी का निधन, हेमंत सोरेन और रघुवर दास ने जताया शोक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1246493

झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की बेटी का निधन, हेमंत सोरेन और रघुवर दास ने जताया शोक

Jharkhand Chief Secretary: झारखंड राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की 18 वर्षीय पुत्री का मंगलवार देर रात निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सर दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनके ब्रेन का ऑपरेशन किया गया था.

झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की बेटी का निधन, हेमंत सोरेन और रघुवर दास ने जताया शोक

रांची:Jharkhand Chief Secretary: झारखंड राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की 18 वर्षीय पुत्री का मंगलवार देर रात निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सर दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनके ब्रेन का ऑपरेशन किया गया था. मिली जानकारी के अनुसार ऑपरेशन के बाद उनकी  मृत्यु हो गई. 

मुख्य सचिव की पुत्री दिल्ली में एमिटी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही थी. ऑपरेशन के समय मुख्य सचिव पूरे समय अस्पताल में ही मौजूद रहे. इसी कारण वो 2 जुलाई से 15 दिनों के लिए अवकाश पर चले गए थे. मुख्य सचिव की पुत्री की असामयिक निधन से उनके रिश्तेदार, शुभचिंतक और जानने में शोक की लहर है. राज्य के राज्यपाल, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी  निधन पर शोक जाताया है.

राज्यपाल ने जताया शोक
राज्यपाल रमेश बैस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'झारखंड राज्य के मुख्य सचिव श्री सुखदेव सिंह जी की पुत्री के असामयिक निधन का पीड़ादायी समाचार सुनकर दुखी हूँ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जताया शोक
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने निधन पर शोक जताते हुए लिखा कि राज्य के मुख्य सचिव श्री सुखदेव सिंह जी की बिटिया के आकस्मिक निधन की दुःखद खबर सुनकर स्तब्ध हूँ. परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को दुःख की विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे. इस दुःख की घड़ी में पूरा राज्य श्री सुखदेव जी एवं उनके परिवार के साथ खड़ा है.

ये भी पढ़ें- लालू यादव से सीएम नीतीश कुमार ने की मुलाकात, डॉक्टरों से जाना हेल्थ अपडेट

पूर्व मुख्यमंत्री ने जताया शोक
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने ट्वीट में लिखा कि झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह जी की पुत्री के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिवार को यह असहनीय पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति।

Trending news