ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप का आगाज, 6 राज्यों के 150 खिलाड़ी ले रहे हैं भाग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1138583

ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप का आगाज, 6 राज्यों के 150 खिलाड़ी ले रहे हैं भाग

दुमका के इंडोर स्टेडियम में ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है. ये चैंपियनशिप 29 मार्च से 31 मार्च तक चलेगा.

(फाइल फोटो)

Dumka: दुमका के इंडोर स्टेडियम में ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है. ये चैंपियनशिप 29 मार्च से 31 मार्च तक चलेगा. तीन दिनों तक चलने वाले इस चैंपियनशिप में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं.

 6 राज्यों के 150 खिलाड़ी ले रहे हैं भाग 

तीन दिनों तक चलने वाले ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप में बिहार, झारखंड, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. वहीं इस चैंपियनशिप में 4 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी भाग ले रहे हैं.

दुमका को मिलेगी बैडमिंटन अकादमी की सौगात

ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप का उद्घाटन दुमका के विधायक बसंत सोरेन ने किया. इस अवसर पर विधायक बसंत सोरेन ने कहा कि 'सरकार खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए निरंतर कार्य कर रही है. यहां के युवा खेल में रुचि रखते हैं और युवाओं को खेल के माध्यम से एक बेहतर प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने का कार्य सरकार द्वारा किया जा रहा है'. 

विधायक बसंत सोरेन ने दुमका में जल्द ही बैडमिंटन अकादमी खोलने की बात कही. वहीं उद्घाटन के मौके पर अवसर पर डीआईजी सह जिला बैडमिंटन संघ के संरक्षक सुदर्शन प्रसाद मंडल ने कहा कि 'यह आयोजन निश्चित रूप से यहां के बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए लाभकारी होगा'. 

उन्होनें कहा कि 6 राज्यों के करीब 150 खिलाड़ी इस चैंपियनशिप में भाग ले रहे हैं और सभी खिलाड़ियों को सीमित संसाधनों में बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई गई है. चैंपियनशिप के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित अतिथियों ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़िये: 'प्रसाद योजना' से जुड़ा प्रसिद्ध थावे दुर्गा मंदिर, पुजारी और स्थानीय लोग खुश

Trending news