Lok Sabha Election 2024: जहानाबाद में JDU सांसद चन्देश्वर प्रसाद का विरोध, ग्रामीणों ने मांगा पिछले कार्यकाल का हिसाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2215500

Lok Sabha Election 2024: जहानाबाद में JDU सांसद चन्देश्वर प्रसाद का विरोध, ग्रामीणों ने मांगा पिछले कार्यकाल का हिसाब

Jehanabad News: पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सांसद चन्देश्वर प्रसाद चंद्रवंशी भीड़ के बीच में बैठे हुए हैं और वहां की जनता उनसे तरह-तरह के सवाल कर रही है. 

जेडीयू सांसद चन्देश्वर प्रसाद

Jehanabad News: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में चुनाव प्रचार तेजी से हो रहा है. इस दौरान नेताओं को लोगों का विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. ताजा मामला जहानाबाद का है. जहां जदयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को लोगो ने घेर लिया और उनके द्वारा पिछले 5 सालों के किये गए कार्यो का हिसाब मांगा. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, वायरल वीडियो का जी न्यूज पुष्टि नही करता है. वायरल वीडियो में सांसद चन्देश्वर प्रसाद चंद्रवंशी भीड़ के बीच में बैठे हुए हैं और वहां की जनता उनसे तरह-तरह के सवाल कर रही है. सांसद चन्देश्वर प्रसाद चुपचाप बैठे दिखाई दे रहे हैं. 

बताया जाता है कि वायरल वीडियो काको प्रखंड के हाजिसराय गांव का है. जहां जेडीयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगो से अपने पक्ष के वोट मांगने गए थे. ग्रामीणों ने सांसद का विरोध करते हुए कहा कि युवाओं से तो आप बेकार वोट मांगने आए हैं. आप चले जाइये यूपी, झारखंड, मध्यप्रदेश, यहां के युवाओं के लिए तो आप कुछ किए नही. पिछले चुनाव वर्ष 2019 में आपको बिना देखे वोट किए थे, लेकिन जीतने के बाद आप एक बार भी यहां आए नहीं. गांव के युवाओं ने सांसद को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि शिक्षक बहाली में भी सरकार ने बिहार के युवाओं के साथ घोर अन्याय किया है. 

ये भी पढ़ें- Giriraj Singh: गिरिराज सिंह के खिलाफ बेगूसराय में विरोध प्रदर्शन, सांसद ने बदला काफिला का रूट, काला झंडा दिखाने की थी तैयारी

उन्होंने कहा कि 63 हजार की बहाली में 45 हजार यूपी के लोग शामिल हुए, ऊपर से प्रश्नपत्र लीक भी हो गया. यहां जदयू और राजद में कोई अंतर ही नही दिखा. वायरल वीडियो के मुताबिक, लोगों के सासंद को घेरने के बाद एक महिला ने सांसद चन्देश्वर प्रसाद चंद्रवंशी का बचाव करने की कोशिश की. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें सांसद से बहुत उम्मीदें हैं, लेकिन वह उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहे हैं. इस वीडियो में सांसद कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे थे. जहां सांसद लोगों को समझाने की कोशिश भी कर रहे थे, लेकिन वहां मौजूद लोग सांसद से तरह तरह के सवाल किए जा रहे थे.

Trending news